तीन महीने से सफाई कर्मियों को नही मिला वेतन, किया प्रदर्शन नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा ईओ के मनमानी से तीन महीने से रुका है आउट सोर्सिंग सफाई कर्मियों का वेतन। - Ideal India News

Post Top Ad

तीन महीने से सफाई कर्मियों को नही मिला वेतन, किया प्रदर्शन नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा ईओ के मनमानी से तीन महीने से रुका है आउट सोर्सिंग सफाई कर्मियों का वेतन।

Share This
#IIN


मारकन्डेय तिवारी जौनपुर
तीन महीने से सफाई कर्मियों को नही मिला वेतन, किया प्रदर्शन
नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा ईओ के मनमानी से तीन महीने से रुका है आउट सोर्सिंग सफाई कर्मियों का वेतन।



जौनपुर - जनपद के जफराबाद नगर पंचायत में आउटसोर्सिंग पर कार्य करने वाले सफाई कर्मियों को पिछले तीन महीने से वेतन नहीं मिल रहा है। जिम्मेदार अधिशासी अधिकारी तथा नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ कर्मियों ने गुरुवार को नगर पंचायत कार्यालय परिसर में किया प्रदर्शन।
 
सफाई कर्मचारी दीपक शुक्ला व संजय कुमार ने बताया कि नगर पंचायत को स्वच्छ रखने के लिए 25 आउटसोर्सिंग कर्मी तथा 12 संविदा कर्मचारी कार्य कर रहे हैं, हम सभी सफाई कार्य लगातार कोरोना काल में पूरे नगर पंचायत को स्वच्छ व साफ रखने में अर्थक मेहनत कर रहे हैं। अधिशासी अधिकारी की लापरवाही से हम सभी कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है, इस मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष प्रमोद कुमार बरनवाल ने कहा कि कर्मचारियों का वेतन अधिशासी अधिकारी आशुतोष त्रिपाठी की लापरवाही की वजह से रुका हुआ है।

वही अधिशासी अधिकारी ने नगर पंचायत अध्यक्ष पर आरोप लगाया, और उन्होंने यह भी कहा कि कर्मचारियों के प्रति हमारी सहानुभूति है, कुछ तकनीकी कारणों से उनका भुगतान रुका हुआ था, बहुत जल्द ही सभी कर्मचारियों को वेतन दे दिया जाएगा।

नगर पंचायत में अध्यक्ष तथा अधिशासी अधिकारी के बीच अक्सर विवाद की स्थिति बनी रहती है। एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगता रहता है, जिसका खामियाजा सफाई कर्मी झेल रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad