मुंडन की भोज का जुठा पत्तल घर के सामने फेंकने से जब पड़ोसी ने रोका तो दबंगो ने लाठी-डंडा से पिट पिट कर कर दिया लहूलुहान - Ideal India News

Post Top Ad

मुंडन की भोज का जुठा पत्तल घर के सामने फेंकने से जब पड़ोसी ने रोका तो दबंगो ने लाठी-डंडा से पिट पिट कर कर दिया लहूलुहान

Share This
#IIN

विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता।ब्यूरो चीफ बिहार।

मुंडन की भोज का  जुठा पत्तल घर के सामने फेंकने से जब पड़ोसी ने रोका तो दबंगो ने लाठी-डंडा से पिट पिट कर कर दिया लहूलुहान।

पीड़िता ने थाना पहुच थाने दार से लगाई गुहार।



खगड़िया।मुंडन के भोज का जूठा पत्तल दरवाजा के सामने फेकने से जब पड़ोसी ने माना किया तो दबंगो ने पड़ोसी के घर मे घुस  लाठी डंडे से दौणा दौणा कर पीटा।घटना खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के बगुलिया गांव की है। जहां पर एक घर में मुंडन का भोज चल रहा था। और भोज का जूठा पत्ता पड़ोसी राम उदगार राय के दरवाजे के सामने फेंका जा रहा था।
हमले में लहूलुहान पीड़िता बबीता देवी अपने  पति राम उदगार राय के साथ अलौली थाना पहुच प्रथम सूचना रिपोर्ट देते हुए बताया कि पड़ोस के भुवनेश्वर राय के घर में मुंडन का भोज चल रहा था।और भोज का जुठा पत्तल मेरे घर के  दरवाजे के सामने फेंका जा रहा था।
जब ऐसा करने से रोका तो आरोपियों को इतना नागवार गुजरा की मेरे घर मे घुस  परिजनों को लोहे की राड लाठी डण्डा और बेल्ट से मारना शुरू कर दिया। जब पीड़िता बबीता देवी द्वारा मदद की गुहार लगाई गई तो उनका पुत्र चंदन राय बचाने आया।तो सभी आरोपियों ने उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसका सर फट गया।पीड़िता ने कुल बारह लोगों को आरोपी बनाते हुवे नामजद किया है।जिसमे पड़ोसी राज किशोर राय रामानंद राय भुवनेश्वर राय रितिक कुमार रितेश कुमार संजीत राय चंदन कुमार नितीश कुमार राय रामदास राय कारी राय अशोक राय दीपक राय का नाम शामिल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।उधर आरोपियों का कहना है कि पङोसी ने जो आरोप लगाया है।वह पूरी तरह से बेबुनियाद झूठा व मनगढ़ंत है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad