मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना की समीक्षात्मक बैठक में आयुक्त ने डीएम से लिया फिड बैक। - Ideal India News

Post Top Ad

मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना की समीक्षात्मक बैठक में आयुक्त ने डीएम से लिया फिड बैक।

Share This
#IIN

दीपक कुमार गुप्ता ,ब्यूरो चीफ कैमूर।

मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना की समीक्षात्मक बैठक में आयुक्त ने डीएम से लिया फिड बैक।


 डीएम ने बताया जिले में  797 लोग ले चुके इस योजना का लाभ।

कैमूर/भभुआ।  जिले के जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने अपने कार्यालय कक्ष में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयुक्त पटना से जुड़  मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन  योजना की समीक्षात्मक बैठक में भाग लिया।गुरुवार को वीसी के माध्यम से
बैठक में  कई बिंदुओं पर चर्चा हुई। डीएम ने आयुक्त को बताया कि मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन एंबुलेंस योजना के अंतर्गत जिला के कुल 11 प्रखंडा में  22 एंबुलेंस का क्रय किया जाना है।हर प्रखंड में 2 एंबुलेंस की खरीदारी होगी।इनमें एक ईबीसी के लिए और एसटी, एससी  के लिए एक एंबुलेंस आरक्षित है। मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन एंबुलेंस योजना के अंतर्गत वाहनों की बुकिंग के लिए एजेंसी से संपर्क किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इनके फाइनेंस के लिए संबंधित बैंकों को भी निर्देशित किया गया है।मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के अंतर्गत आठवां चरण में रिक्ति से संबंधित सभी प्रखंडों से 450 आवेदन प्राप्त हुए हैं।
मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना अंतर्गत जिले में कुल लक्ष्य 1022 के आलोक में  797 लाभुक लाभ ले चुके हैं।बैठक में जिला पदाधिकारी कैमूर के अलावे अपर समाहर्ता कैमूर, उप विकास आयुक्त कैमूर, जिला परिवहन पदाधिकारी कैमूर, अनुमंडल पदाधिकारी भभुआ एवं मोहनिया सहित अन्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad