ऑन लॉक वन शुरू होते ही पटना का जायजा लेने सड़कों पर उतरे सीएम नीतीश। देखिए आगे क्या हुआ - Ideal India News

Post Top Ad

ऑन लॉक वन शुरू होते ही पटना का जायजा लेने सड़कों पर उतरे सीएम नीतीश। देखिए आगे क्या हुआ

Share This


पटना/डेस्क। बिहार में लॉकडाउन खत्म करने के बाद सीएम नीतीश कुमार गुरुवार को पहली बार पटना शहर का भ्रमण के लिए अपने एक अणे मार्ग सरकारी आवास से निकले। इस दौरान उन्होंने राजधानी के कई प्रमुख इलाकों का दौरा किया।




 भ्रमण के दौरान उन्होंने राजधानी पटना की सड़कों पर लोगों की भीड़ बिना मास्क की नजर आते ही चिंतित व  उदास हो उठे।अपनी इस निराशा को उन्होंने अपने ट्विटर पर जाहिर किया।
सीएम ने ट्विटर पर लिखा कि आज पटना शहर में कुछ इलाकों का भ्रमण किया। देखा कि कई लोग अभी भी मास्क नहीं पहन रहे हैं। लोगों की इस चूक से कोरोना संक्रमण का खतरा फिर बढ़ सकता है। उन्होंने आगे लिखा कि बिहारवासियों से अपील करता हूं कि मास्क अवश्य लगाएं और 2 गज की दूरी बनाए रखें। अब सीएम की अपील का कितना असर राजधानी में निवास करने वाले लोगो पर होता है। यह आनेवाला समय ही बताएगा।
बता दें कि गत बुधवार को लॉकडाउन  खत्म होते ही बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने मास्क नही पहन रखा था।बतादे की ऐसी स्थिति पहली लहर में भी देखने को मिली थी। अनलॉक की घोषणा होते ही लोग कोरोना नियमों का पालन करना बंद कर दिया था। नतीजा यह हुआ कि कोरोना की दूसरी लहर में हजारों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इसके बाद भी लोग सिख नही ले रहे है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad