आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला संरक्षक पत्रकार नरेंद्र नाथ पांडे ने लगवाई 45 प्लस वैक्सीन की दूसरी डोज - Ideal India News

Post Top Ad

आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला संरक्षक पत्रकार नरेंद्र नाथ पांडे ने लगवाई 45 प्लस वैक्सीन की दूसरी डोज

Share This
#IIN

नरेंद्र नाथ पान्डेय
अतरौलिया। 

आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला संरक्षक पत्रकार नरेंद्र नाथ पांडे ने लगवाई 45 प्लस वैक्सीन की दूसरी डोज 


।बता दें कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौलिया पर वैक्सीनेशन के क्रम में मंगलवार नरेंद्र नाथ पांडे ने 45 प्लस वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई और बताया कि यह वैक्सीन पूरी तरह से प्रभावी और सुरक्षित है ।उन्होंने बताया कि पहली डोज के बाद हमें करोना के कुछ लक्षण दिखाई दिए थे जिसकी वजह से दूसरी डोज के दौरान कुछ समय का अंतराल हुआ जो मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों द्वारा वैक्सीन लगाई गई ।

उन्होंने जनमानस से अपील करते हुए बताया कि इस वैक्सीन से डरने की कोई जरूरत नहीं है। वैक्सीन पूरी तरह से प्रभावी और सुरीक्षित है ।करोना संक्रमण से बचने का एकमात्र उपाय वैक्सीन ही है जो आपको जीवन दे सकती है। जो लोग अंधविश्वास में पड़कर वैक्सीन नहीं लगवाना चाहते वह लोग भी आगे आएं और वैक्सीन लगवाएं ।






आज भारत  सबसे ज्यादा वैक्सीन लगाने वाला देश बन चुका है ।अगर हम लोग मिलकर सहयोग करें तो कोरोना संक्रमण पूरी तरह से भारत से समाप्त हो जाएगा ।उन्होंने पत्रकार साथियों से भी अपील की है की ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपना तथा अपने परिवार के सदस्यों का वैक्सीन लगवाएं जिससे परिवार में खुशहाली आए। बता दें कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार वैक्सीनेशन का कार्य बहुत तेजी से चल रहा है जिसके क्रम में शहरी तथा ग्रामीण इलाकों में अलग-अलग टीमें गठित कर लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। इस वैक्सीन से किसी को कोई तकलीफ  या परेशानी नहीं हो रही है लोगों द्वारा केवल एक अफवाह फैलाई जा रही है। लोग जागरूक बने और वैक्सीन लगवाएं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad