------संदिग्ध परिस्थितियों में दो तथा जहरीली शराब पीने से पांच की मौत । - Ideal India News

Post Top Ad

------संदिग्ध परिस्थितियों में दो तथा जहरीली शराब पीने से पांच की मौत ।

Share This
#IIN
अजय कुमार मिश्रा आजमगढ़

------संदिग्ध परिस्थितियों में दो तथा जहरीली शराब पीने से पांच की मौत । 










------ शराब से मरनेवालों का परिजनों ने किया दाह संस्कार । 
----- दो लासों को पुलिस ने लिया कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
दीदारगंज आजमगढ़ ----- दीदारगंज थानान्तर्गत अरनौला व इमाद पुर गांव में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई तथा दो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई । 
बीते बुधवार के दिन  
 शराब पीने के कारण कुछ लोगों की हालत बिगड़ने लगी तथा कुछ को दिखाई न देने की शिकायत पर परिजनों ने आनन फानन में प्राइवेट अस्पतालों में इलाज कराना शुरू किया लेकिन उनमें से थाना दीदारगंज के इमादपुर निवासी जोगिंदर पुत्र रामदवर , संजय पुत्र समारू , केशव पुत्र सुरेन्द्र  तथा  दीदारगंज थाना क्षेत्र के ही अरनौला गांव निवासी लोचन पुत्र खदेरू तथा फेकू पुत्र रिवई की शराब पीने के कारण मौत हो गई जिनका दाह संस्कार परिजनों ने बीती रात में ही कर दिया । जब कि अरनौला मे ही खानाबदोश  जिन्दग जीने वाले दम्पत्ति परमिला पत्नी जगदम्बा तथा जगदम्बा पुत्र सेवक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है ।परिजनों का कहना है कि दौनों बीमार थे बीते शाम दवाई खा कर सोये फिर उठ न सके ।सूचना पर दीदारगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों पति पत्नी के शव को अपने कब्जे मे कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रहे हैं मौके पर उपजिलाधिकारी मार्टीनगंज दिनेश कुमार मिश्रा भी पहुंचे । इस सम्बन्ध मे ग्रामीणों व परिजनों ने बताया कि लोचन , फेकू ,जोगिंदर ,केशव  व संजय की मौत शराब पीने के करण हुई है तथा सोमनाथ पुत्र सतई , बृजेश पुत्र सुरेन्द्र ,खजान्ची पुत्र चन्द्रिका , जितेन्द्र , प्यारे लाल सहित दर्जनों लोगों का इलाज प्राइवेट हास्पिटल मे चल रहा है ।
पुलिस ने दो संदिग्धों को उठाया भी है । इस सम्बन्ध में थानाध्क्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर दो लासों को कब्जे में लेलिया गया है जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है ।बाकी जांच की जा रही है जांच में जोभी दोसी पाया जायेगा उसके खिलाफ सक्खत कारवाई की जायेगी ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad