संतोष वर्मा हत्याकांड के आरोपियों पर पुलिस कर रही गैंगेस्टर की तैयारी,* - Ideal India News

Post Top Ad

संतोष वर्मा हत्याकांड के आरोपियों पर पुलिस कर रही गैंगेस्टर की तैयारी,*

Share This
#IIN
धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर
*जौनपुर: संतोष वर्मा हत्याकांड के आरोपियों पर पुलिस कर रही गैंगेस्टर की तैयारी,*




             जौनपुर। महराजगंज थाना क्षेत्र के कलछुली गांव में चुनावी रंजिश में संतोष वर्मा की हत्या के आरोपियों के परिवार के सभी असलहा लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे। साथ ही पुलिस हत्यारोपियों पर गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई की तैयारी कर रही है। उधर, बृहस्पतिवार देर रात एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह के इस संबंध में आश्वासन देने के बाद संतोष के घरवाले माने और शव का अंतिम संस्कार किया। 

 बुधवार दोपहर कलछुली गांव में चुनावी रंजिश को लेकर मनबढ़ों ने घर में घुस कर संतोष कुमार वर्मा की हत्या कर दी थी और मारपीट कर परिवार के दस लोगों को घायल कर दिया था। महाराजगंज थाने में 11  नामजद और कुछ अज्ञात पर  मुकदमा दर्ज है। इसमें नामजद चार लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। बृहस्पतिवार शाम पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद संतोष का शव परिजनों को सौंपा किंतु परिजनों ने शव को घर के बाहर रख कर मुख्य हत्यारोपी की गिरफ्तारी होने तक उसका अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया था। करीब पांच घंटे तक समझाने के बाद भी लोग अपनी मांग पर अड़े रहे। 
देर रात एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह, सीओ बदलापुर चोप सिंह, एसडीएम बदलापुर ने फरार हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी और हत्यारोपियों के परिवार में मौजूद सभी असलहों का लाइसेंस निरस्त करने का आश्वासन दिया। इसके बाद रात करीब 12 बजे घरवालों ने घाट पर शव का अंतिम संस्कार किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad