करनाल पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध देशी शराब सहित दो आरोपीयो को किया गिरफ्तार। - Ideal India News

Post Top Ad

करनाल पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध देशी शराब सहित दो आरोपीयो को किया गिरफ्तार।

Share This
#IIN

करनाल पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध देशी शराब सहित दो आरोपीयो को किया गिरफ्तार।

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)।



 करनाल पुलिस की सीआईए असंध टीम द्वारा भारी मात्रा में अवैध देशी शराब की पेटी व एक गाडी स्कॉर्पियो सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दिनांक 25.05.2021 की रात को उप निरीक्षक रामफल के नेतृत्व व उप निरीक्षक महेंद्र सिंह सीआईए असंध की अध्यक्षता में कार्य करते हुये टीम को गांव पघाना में रात के समय राहडा गांव की तरफ से एक गाडी आती दिखाई दी जो सामने आ रही पुलिस की गाडी को देखकर उक्त गाडी का ड्राईवर अपनी गाडी को रोककर बैक गियर लगाकर तेज गति, लापरवाही व आम जनता की जान को जौखिम में डालते हुये भागने का प्रयास करने लगा, भागते समय आरोपियों ने अपनी गाडी से एक बुग्गी को टक्कर दी व बुग्गी को तोड दिया। 

जिस पर *पुलिस टीम द्वारा दो आरोपी भाईयों गौरव व सौरभ पुत्रान इंद्र सिंह वासीयान गांव रंगरुटी खेडा थाना असंध जिला करनाल को गाडी सहित काबू किया गया। तलाशी लेने पर गाडी में से कुल 70 पेटी शराब ठेका देशी मार्का क्लब माल्टा बरामद की गई। इन पेटियों में 60 पेटियों में बोतल, 05 पेटियों में अध्धे व 05 पेटियों में पव्वे भरे हुये थे।* इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना असंध में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन के दौराने सरकारी आदेशों की उल्लंघना करने, आम जनता की जान को जोखिम में डालने, बग्गी को तोडकर नुकसान पहुचाने व अवैध शराब का परिवहन करनेे के अपराध में आईपीसी की धारा 188,279,336,427 व पंजाब आबकारी अधिनियम एक्ट, संसोधन 2020 की धारा 61 के तहत मामला दर्ज किया गया।

  पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि उनके शराब के ठेके हैं और उपरोक्त शराब को बिना किसी लाईसेंस व परमिट के गांव राहडा के ठेके से अपनी निजी गाडी में भरकर गांव पघाना लेकर जा रहे थे। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी गौरव के खिलाफ पहले एक मामला हत्या के प्रयास का वर्ष 2018 में थाना असंध में दर्ज रजिस्टर है। आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad