हालसा द्वारा रोटरी मिडटाउन चंडीगढ़ और बड़ी कैब्स के सहयोग से ऑक्सीजन ऑन व्हील्स का शुभारंभ। - Ideal India News

Post Top Ad

हालसा द्वारा रोटरी मिडटाउन चंडीगढ़ और बड़ी कैब्स के सहयोग से ऑक्सीजन ऑन व्हील्स का शुभारंभ।

Share This
#IIN

हालसा द्वारा रोटरी मिडटाउन चंडीगढ़ और बड़ी कैब्स के सहयोग से ऑक्सीजन ऑन व्हील्स का शुभारंभ।

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)।  



 जिला विधिक सेवाए प्राधिकरण की सचिव एंव सीजे एम जसबीर ने बताया कि वर्तमान महामारी के दौरान जनता तक पहुंचने और वर्तमान संकट को दूर करने के लिए एक और पहल में पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एवं हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण कार्यकारी अध्यक्ष माननीय न्यायमूर्ति राजन गुप्ता ने हालसा के प्रशासनिक भवन सेद्य च्ऑक्सीजन ऑन व्हील्सज् का उद्घाटन किया। 

विधिक सेवा प्राधिकरण की जिला सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी डॉ. सविता कुमार ने कहा कि हालसा ने रोटरी मिडटाउन चंडीगढ़ और बड़ी कैब्स के सहयोग से जरूरतमंद व्यक्तियों को आवश्यक राहत प्रदान करने के उद्देश्य से इस परियोजना की शुरूआत की है।

 इस अवसर पर माननीय न्यायमूर्ति ने अपनी लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से मीडिया को संबोधित करते हुए समाज के सभी वर्गों से कोविड राहत कार्य में अपनी क्षमता के अनुसार अधिकतम योगदान देने का आह्वान किया। 

कोविड 19 महामारी ने हमारे जीवन को इस तरह से प्रभावित किया है जो हमारी पीढ़ी के लिए अज्ञात है। कोविड-19 की दूसरी लहर के आने से नागरिकों के जीवन की हानि और दुखों का विस्तार असहनीय एवं परेशान करने वाला हैं। 

हालांकि, कोविड-19 को भी हराया जा सकता है यदि हम सब संयुक्त रूप से कार्य करें और संयुक्त लड़ाई लडकऱ एवं प्रभावी रणनीति बनाकर चुनौतियों का सामना करें। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि कॉर्पोरेट क्षेत्रों को कोविड राहत कार्यों के लिए कॉर्पोरेट सोशल रिस्पोंसिबिलिटी (सीएसआर) फंड्स का उदारतापूर्वक उपयोग करना चाहिए।

 रोटरी क्लब और ऐसे अन्य गैर सरकारी संगठनों और उनके सदस्यों को संकट के इस समय में समाज का समर्थन करने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने सभी नागरिकों से अनुरोध किया कि वे इस महामारी को हराने के लिए डॉक्टर की सलाह के तहत कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करें और अपनी चिकित्सा शर्तों के अधीन टीकाकरण के लिए जाएं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad