बस कुछ दिन घर में रहे कोरोना हार जायेगा - मनोज श्रीवास्तव - Ideal India News

Post Top Ad

बस कुछ दिन घर में रहे कोरोना हार जायेगा - मनोज श्रीवास्तव

Share This
#IIN
अखिलेश मिश्रा बागी मिर्जापुर
बस कुछ दिन घर में रहे कोरोना हार जायेगा - मनोज श्रीवास्तव


मीरजापुर जिले में  कोविड के इलाज के नाम पर मरीजों को लूटने वाले किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जायेगा । लापरवाही कर रहे कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी मरीजों के लिए आवश्यक हर सरकारी सुविधा उपलब्ध कराई जायेगी । यह जानकारी कोरोना जन निगरानी समिति के मंडल प्रभारी एवं भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने दी ।उन्होंने प्राईवेट अस्पताल, पैथालॉजी केंद्रों को चेतावनी देते हुए कहा कि जनता को लूटने वालों को किसी भी हालत में छोड़ा नही जाएगा । 
आज देश संकट की घड़ी से गुजर रहा है मरीजों को सांस के लिए जद्दोजहद करना पड़ रहा है । इस समय लोगों को निस्वार्थ भाव से बिना लालच के सेवा करना चाहिए । यह मुश्किल की घड़ी सेवकों के असली पहचान की घड़ी है । आपदा के वक्त ही असली सेवक और शुभचिंतक की पहचान की जाती है । बस हम सब कुछ दिन घर में रहे तो कोरोना हार जायेगा ।  हर मोर्चे पर चिकित्सक और पुलिस के जवान मुस्तैद है । हम घर में रहकर उनकी सबसे बड़ी मदद कर सकते हैं । बस हम खुद घर में रहे और अपनों को भी यही नसीहत दे तो कोरोना वायरस के चैन को आसानी से तोड़कर परास्त कर सकते है । चन्द दिनों में ही अकेले मीरजापुर जनपद में प्रतिदिन करीब तीन सौ के आसपास कोविड के मरीजों का आंकड़ा सोमवार को एक सौ के नीचे आ गया । यह आंशिक कर्फ्यू का परिणाम है । कुछ दिन कोविड के गाइड लाईन का पालन करके हम खुद,  परिवार और अपनों को नया जीवन दान कर सकते है । 
भाजपा नेता मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि मरीजो के हित के लिए बनाई गई निगरानी समिति  मरीजो के आक्सीजन, दवा और बेड के साथ ही प्लाज्मा की ब्यवस्था करेगी। इसके लिए उनके नंबर 9839148501 पर संपर्क किया जा सकता है । कहा कि प्रदेश भर में समिति के सदस्य सक्रिय है उन्होंने हर गली, मोहल्लों और गांव में बसे लोगों को मास्क लगाने और कोविड 19 के नियमो के अनुपालन करने की अपील की क्योंकि इससे कोरोना संक्रमण का चैन टूटने से कोरोना की हार और इंसानियत की जीत होगी ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad