प्रयागराज में अनैतिक कार्य का रैकेट चलाने वाली महिला ब्‍लैकमेलर थी - Ideal India News

Post Top Ad

प्रयागराज में अनैतिक कार्य का रैकेट चलाने वाली महिला ब्‍लैकमेलर थी

Share This
#IIN



Atpee Mishra
प्रयागराज
 अनैतिक कार्य का रैकेट चलाने वाली महिला पर शिकंजा कसने के बाद प्रयागराज की पुलिस अब उसके करीबियों पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि महिला जब किसी बड़े शख्स के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाती थी उसकी पैरवी कई सफेदफोश तक करते थे। हालांकि अब सच्चाई सामने के बाद वह भले ही वे दूरियां बना लें, लेकिन उनके मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट के आधार पर कानूनी शिकंजा कसा जाएगा। यह भी पता लगाया जाएगा कि अब तक उस महिला ने कितने लोगों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर चुकी है। 

पुलिस का दावा है कि महिला काफी शातिर है। वह अपने पति व बच्चे को मुंबई भेजने के बाद शर्मनाक कृत्य करती थी। वहीं दूसरी महिलाओं को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करती थी। उसके संपर्क में कितनी महिलाएं और दूसरे लोग थे, इस बारे में पता लगाया जा रहा है। 

सोमवार अपरान्ह नैनी के सरपतहिया रोड आरके पुरम स्थित एक मकान के कमरे में अनैतिक कार्य की सूचना पर सीओ करछना राजेश यादव, एसडीएम करछना व इंस्पेक्टर नैनी सुनील ने महिला पुलिस के साथ अचानक छापेमारी की थी। इसके बाद महिला व युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया गया। कमरे से चार मोबाइल, बीयर की भरी व खाली केन, 43 सौ रुपये, खाली व भरा हुआ कंडोम का पैकेट, अश्लील साहित्य बरामद हुआ। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad