*पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब की दुकानों पे मचा हड़कंप* - Ideal India News

Post Top Ad

*पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब की दुकानों पे मचा हड़कंप*

Share This
#IIN
ओमप्रकाश गुप्ता खेतासराय जौनपुर

*पुलिस की ताबड़तोड़  छापेमारी से शराब की दुकानों पे मचा हड़कंप*


शाहगंज। मौत बांटने वाली जहरीली शराब के तस्करों पर शाहगंज पुलिस ने शिकंजा कस दिया है । डिप्टी एसपी अंकित कुमार के निर्देशन में सर्किल के तीन थानों की पुलिस ने रविवार को दो दर्जन से अधिक ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की । अचानक हुई इस छापेमारी से शराब तस्करों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इस दौरान सभी लाइसेंसी दुकानों, गोदामों पर घंटों देर तक सघन चेकिंग अभियान चलाया।
अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई कईयों की मौत के बाद जौनपुर पुलिस ने भी बड़े पैमाने पर अभियान शुरू कर दिया। एसपी राज करण नैयर के निर्देशन में एसपी सिटी डॉ संजय कुमार की अगुवाई में शाहगंज के डिप्टी एसपी अंकित कुमार ने आबकारी निरीक्षक प्रदीप कुमार मिश्रा, खेतासराय थाने के इंस्पेक्टर राजेश यादव, सरपतहाँ  है थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह और खुटहन पुलिस टीम के साथ पूरे सर्किल में जबरदस्त चेकिंग अभियान चलाया।
 पुलिस टीम ने शाहगंज कस्बा के सभी देशी और अंग्रेजी शराब के विक्रेता की दुकानों, गोदामों पर रेंडम चेकिंग करके वहां रखे गए शराब की ब्रांड और उसकी पैकिंग तथा उसकी पैकिंग डेट के बारे में सघन जांच पड़ताल की। पुलिस ने
खेतासराय, रानीमऊ, गोरारी, जयगहाँ  बाजार, जमदहां, मानीकला,  गुरैनी, अब्बोपुर तरसावा मोड़, जपटापुर, खुटहन बाजार, रूदौली बाजार, अर्सिया,  मोहदीसराय, गलगला शहीद, पट्टी नरेंद्रपुर समेत कई स्थानों पर शराब की दुकानों की जांच की। डीएसपी ने बताया कि दुकानों पर साफ सफाई और ओवररेटिंग की जांच की गई। खेतासराय में शराब की दुकान पर भारी गंदगी और  सामानों की  रेट सूची दुकान के बाहर चस्पा ना होने पर कड़ी फटकार लगाई  गई।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad