बेरोजगार युवाओं ने काम की कमी के कारण अपनी पत्नी और छोटे बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली - Ideal India News

Post Top Ad

बेरोजगार युवाओं ने काम की कमी के कारण अपनी पत्नी और छोटे बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली

Share This
#IIN

*प्रतिनिधि- ज्ञानेश्वर शिंदे*
बेरोजगार युवाओं ने काम की कमी के कारण अपनी पत्नी और छोटे बच्चे के साथ आत्महत्या कर ली

कदमकवस्ती: १० मई२०२१




रविवार को कदमवाक वस्ती इलाके में एक चौंकाने वाली घटना हुई जब एक बेरोजगार युवक ने काम की कमी के कारण अपनी पत्नी और बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी.


इसके बारे में विस्तृत समाचार यह है कि शिंदे परिवार व्यापार करने के लिए सोलापुर से कदम वाकवस्ती में आए थे, लेकिन रोजगार की कमी के कारण घर की स्थिति गंभीर हो गई साथ ही, वर्तमान तालाबंदी के दौरान रोजगार की कमी के कारण वित्तीय कठिनाइयों का सामना कर रहे कदमवाक वस्तीके निवासी हनुमंत दरियापा शिंदे (38) ने अपनी पत्नी प्रज्ञा हनुमंत शिंदे (28) और उनके बेटे शिवातेज हनुमंत शिंदे (1) की आत्महत्या कर ली, क्षेत्र में हलचल मच गई हादसा रविवार सुबह 11:30 बजे  के बीच हुआ.

घर का दरवाजा सारा दिन बंद रहता था, जब रात में मृतक युवक के परिजन घर पर आए, तो दरवाजा बंद था और उसने खिड़की से अंदर देखा और पाया कि युवक अंदर आत्महत्या कर रहा है. उन्होंने तुरंत लोनी कलभोर पुलिस को घटना की जानकारी दी जैसे ही लोनी काळभोर पुलिस को घटना की जानकारी मिली, सहायक पुलिस आयुक्त कल्याणराव विधाते, लोनी कल्भोर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र मोकाशी और अपराध निरीक्षक सुभाष काले ने घटनास्थल का दौरा किया.

पुलिस उपनिरीक्षक भागवत शेंडगे आगे की जांच कर रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad