स्वास्थ्य विभाग के समन्वय से डीएलएसए द्वारा अधिवक्ता जिला बार एसोसिएशन पुस्तकालय एवं उप मंडल विधिक सेवा समिति इंद्री में कोविड टीकाकरण शिविरों का किया आयोजन। - Ideal India News

Post Top Ad

स्वास्थ्य विभाग के समन्वय से डीएलएसए द्वारा अधिवक्ता जिला बार एसोसिएशन पुस्तकालय एवं उप मंडल विधिक सेवा समिति इंद्री में कोविड टीकाकरण शिविरों का किया आयोजन।

Share This
#IIN

स्वास्थ्य विभाग के समन्वय से डीएलएसए द्वारा अधिवक्ता जिला बार एसोसिएशन पुस्तकालय एवं उप मंडल विधिक सेवा समिति इंद्री में कोविड टीकाकरण शिविरों का किया आयोजन।

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। 



सुश्री जसबीर, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट-सह-सचिव, जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, करनाल ने बताया कि माननीय श्री न्यायमूर्ति राजन गुप्ता, न्यायाधीश, पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय और कार्यकारी अध्यक्ष, हरियाणा राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, पंचकूला ने गत 26 मार्च को एक परियोजना शुरू की अर्थात् बीमारी को रोकें, मास्क पहनें, पास न जाएं, अपनी नाक को ढकें । 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, करनाल ने स्वास्थ्य विभाग के साथ कोविड जागरूकता के साथ-साथ हरियाणा राज्य में कोविड राहत गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए जगदीप जैन, जिला एवं सत्र न्यायाधीश-एवं-अध्यक्ष, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, करनाल के कुशल मार्गदर्शन में शुक्रवार को जिला बार एसोसिएशन पुस्तकालय एवं उप मंडल विधिक सेवा समिति इंद्री में कोविड टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया गया।

सीजेएम ने बताया कि 45 वर्ष से कम आयु और 45 वर्ष से कम आयुक के के अधिवक्ताओं, पीएलवी और अदालत के अधिकारियों का टीकाकरण किया गया ताकि कोविड महामारी को बढऩे से रोका जा सके। इन शिविरों में 250 अधिवक्ताओं, पीएलवी और अदालत के अधिकारियों का टीकाकरण किया गया। सीजेएम ने बताया कि कैंप में आए हुए लोगों का कोरोना वायरस की रोकथाम के आदर्श वाक्य से अवगत कराया, बीमारी को राकें, मास्क पहनें, पास न जाएं, अपनी नाक को ढकें ताकि कोविड जागरूकता के साथ-साथ कोविड राहत गतिविधियों को बढ़ाया जा सके। 

उन्होंने यह भी बताया कि वे अपने आसपास रह रहे लोगों को जागरूक करें कि यदि वे कोविड महामारी के दौरान किसी भी कठिनाई का सामना करते हैं, तो वे जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 0184-2266138 या कोविड हेल्पलाइन नंबर 1950 पर संपर्क कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad