*वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राष्ट्रीय एकता शिविर के विभिन्न प्रदेशों के स्वयंसेवको ने किया कोरोना पर चर्चा* - Ideal India News

Post Top Ad

*वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राष्ट्रीय एकता शिविर के विभिन्न प्रदेशों के स्वयंसेवको ने किया कोरोना पर चर्चा*

Share This
#IIN

दिनेश गुप्ता बदलापुर जौनपुर



*वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से राष्ट्रीय एकता शिविर के विभिन्न प्रदेशों के स्वयंसेवको ने किया कोरोना पर चर्चा*

जौनपुर। देश ही नही बल्कि विदेशों में कहर बरपा रही कोरोना को लेकर महत्वपूर्ण मीटिंग बुधवार को ऑनलाइन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सम्पन्न हुई। 
  इस दौरान राष्ट्रीय एकता शिविर में प्रतिनिधित्व करने वाले विभिन्न प्रदेशों के स्वयंसेवक एवं सेविकाओं ने अपने विचार रखें। कार्यक्रम की अध्यक्षता बृजमोहन गुप्ता (प्रतिनिधि राष्ट्रीय एकता शिविर बरेली व मीडिया प्रभारी राष्ट्रीय सेवा योजना राज कालेज जौनपुर) और संचालन अनन्या ओझा (भोजपुर बिहार) ने किया। 
सभी को संबोधित करते हुए बृजमोहन गुप्ता ने कहा कि जीवन अनमोल है इसे बचाएं , फिलहाल दूरियों से इसे सजाएं। आज देश के साथ ही साथ पूरी विश्व कोरोना के चपेट में है, और यह वक्त हमे सँभलकर सावधानी पूर्वक व्यतीत करना है।
सबसे पहले अपने आप को सुरक्षित करते हुए लक्ष्मण रेखा में     रहकर कृत संकल्पित होकर राष्ट्र की सेवा करने की जरूरत है। हमे ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन के प्रति लोगो के भ्रम को दूर करने के साथ खुद भी वैक्सिन की डोज लेना चाहिए। संचालन करते हुए अनन्या ओझा ने कहा कि हम सभी इस महामारी के बारे लोगों को जागरूक कर रहे हैं एवं कोरोना के खतरे से आगाह भी कर रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य देश अभूतपूर्व वैश्विक महामारी कोरोनावायरस से जूझ रहा है उससे बचना चाहिए।
इस दौरान शिवपूजन, रुहुल, चंदन, अंकित, कन्हैया कुमार , आस्था सिंह, मोनाली, स्वप्निल सांडिल्य आदि स्वयंसेवको ने अपने विचारों का आदान प्रदान किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad