दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या के आरोपित अब पूरे परिवार के सफाए की दे रहे धमकी,* - Ideal India News

Post Top Ad

दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या के आरोपित अब पूरे परिवार के सफाए की दे रहे धमकी,*

Share This
#IIN

ओमप्रकाश गुप्ता खेतासराय जौनपुर

*दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या के आरोपित अब पूरे परिवार के सफाए की दे रहे धमकी,*


               जौनपुर। शाहगंज थाना क्षेत्र के  मुजफ्फरपुर (पट्टी चकेसर) निवासी परिवार बेहद डरा-सहमा हुआ है। आरोप है कि दो साल पहले घर के दो सगे भाइयों को गोली मारकर मौत के घाट उतार देने के आरोपित अब पूरे परिवार के सफाए की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।
            गांव में 10 मार्च 2019 की रात भूमि विवाद को लेकर पट्टीदारों ने राम केवल दुबे (60) व उनके भाई राम उग्रह (65) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हमले में राम केवल का पुत्र अरविद गंभीर रूप से घायल हो गया था। आरोपितों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। 
          पीड़ित परिवार रोजी-रोटी कमाने की गरज से मुंबई रहता है। मंगलवार को हरिवंश दुबे मुंबई से गांव आए। आरोप है कि बुधवार की सुबह पट्टीदार फिर हरिवंश दुबे के घर धमक पड़े। जमीन पर कब्जा करने व विरोध करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही फोन पर भी लगातार धमकी दे रहे हैं। 
       हरिवंश ने कोतवाली में सूचना देकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई व परिवार की सुरक्षा की मांग की है। उनका कहना है कि इसी तरह 10 मार्च 2019 को भी धमकी मिली थी। सूचना दिए जाने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे पट्टीदारों का हौसला बढ़ गया और उसी दिन रात में उन्होंने हमलाकर दोनों भाइयों को मौत के घाट उतार दिया था।
       कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में है। गंभीरता से लेते हुए छानबीन की जा रही है। प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad