आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन की वर्चुअल मीटिंग सम्पन्न - Ideal India News

Post Top Ad

आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन की वर्चुअल मीटिंग सम्पन्न

Share This
#IIN
मकसूद अहमद पूर्वांचल प्रभारी
लालगंज (आजमगढ़)। आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों की एक वर्चुअल मीटिंग रविवार की रात आयोजित की गई। इसमें जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद वाचस्पति व कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद बाबू झा ने सभी जुड़े हुए पदाधिकारियों का आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।









 वहीं उन्होंने इस वर्चुअल मीटिंग के अभिनव प्रयोग को आयोजित करने के लिए पहल करने वाले महाराष्ट्र प्रभारी अजय मिश्रा का सहृदय आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम रात के 8 बजे से आरंभ होकर करीब 10 बजे तक चलता रहा जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष से सभी पदाधिकारियों ने काफी खुलकर बात की तथा संगठन की मजबूती पर विशेष रूप से चर्चा की गई।
संगठन की मजबूती पर बल दिये‌ जाने के क्रम मे पूर्वांचल प्रभारी अजय मिश्रा के मुंबई प्रदेश में सक्रियता के कारण आजमगढ़ का प्रेम प्रकाश दुबे को कार्यकारी जिलाध्यक्ष मनोनीत किए जाने की घोषणा के साथ पूर्वांचल का प्रभार मकसूद अहमद को दिए जाने की राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद वाचस्पति तथा कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद कुमार झा ने घोषणा की। इस अवसर पर निजामाबाद के तहसील महामंत्री विजय विश्वकर्मा की माता शारदा विश्वकर्मा के देहावसान और लालगंज इकाई के महामंत्री मैकश आज़मी की बड़ी माता के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद वाचस्पति, कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद कुमार झा, महाराष्ट्र प्रभारी अजय कुमार मिश्र, पूर्वांचल प्रवक्ता राजेंद्र प्रसाद राय, प्रांतीय संरक्षक उत्तर प्रदेश संजय पांडे, प्रभारी जिला अध्यक्ष आजमगढ़ प्रेम प्रकाश दुबे, जिला उपाध्यक्ष आजमगढ़ विवेकानंद पांडे, जिला संयोजक आजमगढ़ मनोज पांडे के साथ महाराष्ट्र इकाई आदि के कुछ सदस्य सम्मिलित हुए। 
राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के साथ सभी सदस्यों ने इस अभिनव प्रयोग की काफी प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना काल मे संगठन की मजबूती के लिए इस प्रकार की मीटिंग का बराबर होते रहना अति आवश्यक है। जिस पर सभी लोगों ने हामी भरी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad