*कोरोना महामारी के रोकथाम के लिए 59 आईएएस बने 75 जिलों के नोडल अधिकारी, जौनपुर भी पहुंचे नोडल अधिकारी - Ideal India News

Post Top Ad

*कोरोना महामारी के रोकथाम के लिए 59 आईएएस बने 75 जिलों के नोडल अधिकारी, जौनपुर भी पहुंचे नोडल अधिकारी

Share This
#IIN
प्रमोद कुमार राय जौनपुर
*कोरोना महामारी के रोकथाम के लिए 59 आईएएस बने 75 जिलों के नोडल अधिकारी, जौनपुर भी पहुंचे नोडल अधिकारी*


उत्तर प्रदेश योगी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए एसीएस एवं प्रमुख सचिव और सचिव स्तर के 59 अफसरों को 75 ज़िलों का नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। यह सभी अधिकारी एक जिलों में एक सप्ताह तक रुकेंगे। यहां वह कोरोना संक्रमण के रोकथाम और सीएचसी, पीएचसी में ऑक्सीजन के अलाव बेड की उपलब्धता सुनिश्चित करने का करेंगे।
यह सभी जिला प्रशासन के कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे और जिलों से वापस आकर शासन को अपनी रिपोर्ट सौपेंगे।

इन सभी अधिकारियों को शनिवार को जिलों में पहुंचने और अपनी उपस्थिति की सूचना नियुक्ति विभाग तथा मुख्य सचिव कार्यालय को देने के निर्देश दिए गए। मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि नामित नोडल अधिकारी एक सप्ताह तक संबंधित जिलों में प्रवास करेंगे और कोविड की रोकथाम के लिए दिए गए निर्देशों के क्रम में आवश्यक कार्यवाही करेंगे।

सीएम के आदेश उपरोक्त के क्रम में प्रमुख सचिव, दुग्ध विकास, मत्स्य, समन्वयक एवं पशुधन विभाग उत्तर प्रदेश शासन लखनऊ नोडल अधिकारी (कोविड-19) आईएएस भुवनेश कुमार कोविड-19 के बचाव एवं व्यवस्था संबंधी कार्यों हेतु जनपद में शासन द्वारा नामित वरिष्ठ नोडल अधिकारी आज 15 मई को ही रात्रि निरीक्षण को लोक निर्माण विभाग जौनपुर में पहुंच रहें हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad