24 घंटे के अंदर 13 जानवरों के शव मिलने से ग्रामीणों में मचा हड़कंप, कोरोना से मरने की आशंका से ग्रामीण भयभीत* - Ideal India News

Post Top Ad

24 घंटे के अंदर 13 जानवरों के शव मिलने से ग्रामीणों में मचा हड़कंप, कोरोना से मरने की आशंका से ग्रामीण भयभीत*

Share This
#IIN
प्रमोद कुमार राय जौनपुर
*24 घंटे के अंदर 13 जानवरों के  शव मिलने से ग्रामीणों में मचा हड़कंप, कोरोना से मरने की आशंका से ग्रामीण भयभीत*


 जौनपुर। जिले में गोमती नदी के किनारे जंगल में पिछले 24 घंटे के भीतर घड़रोज, सियार, लोमड़ी आदि जानवरों के 13 शव मिलने से गांव में हड़कंप मचा है। ग्रामीण इस बात से भयभीत हैं कि कहीं इन जानवरों की मौत कोरोना से तो नहीं हुई।
 बदलापुर तहसील क्षेत्र के चावरी सलामतपुर गांव के पास जंगल में जानवरों के शव मिले हैं।  ग्रामीण इस बात से भयभीत हैं कि कहीं इन जानवरों की मौत कोरोना से हुई होगी तो यहां संक्रमण तेजी से फैल सकता है। वन क्षेत्राधिकारी रेंज बक्शा अशोक कुमार सिंह का कहना है कि ऐसी किसी घटना की जानकारी उन्हें अभी तक नहीं थी। ऐसा है तो जांच की जाएगी।
 चंवरी सलामतपुर गांव निवासी अधिवक्ता एनपी सिंह का कहना है कि 24 घंटे के भीतर जंगल में चार नील गाय, पांच सियार, चार लोमड़ी के शव ग्रामीणों ने देखे हैं। पूरे जंगल की तलाश की जाए तो यह संख्या और बढ़ सकती है। गांव के लोगों का कहना है कि मृत जानवरों के शव का वन विभाग को पोस्टमार्टम कराना चाहिए, ताकि उनकी मौत के कारण का पता चल सके। गांव के लोग अब खौफ के कारण जंगल की तरफ ही नहीं जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad