कोविड-19 की दूसरी लहर के अन्र्तगत चल रहें लौकडाउन को लेकर डयॅूटी मैजिस्ट्रेट व थाना प्रभारी ने किया कानून व्यवस्था व नाकों का निरीक्षण। - Ideal India News

Post Top Ad

कोविड-19 की दूसरी लहर के अन्र्तगत चल रहें लौकडाउन को लेकर डयॅूटी मैजिस्ट्रेट व थाना प्रभारी ने किया कानून व्यवस्था व नाकों का निरीक्षण।

Share This
#IIN

कोविड-19 की दूसरी लहर के अन्र्तगत चल रहें लौकडाउन को लेकर डयॅूटी मैजिस्ट्रेट व थाना प्रभारी ने किया कानून व्यवस्था व नाकों का निरीक्षण।


करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)।  थाना क्षेत्र सैक्टर-32-33 करनाल के डॅयूटी मैजिस्ट्रेट डा0 सुरेन्द्र टामक व थाना प्रभारी, जितेन्द्र ढिल्लों ने क्षेत्र का दौरा किया व सभी पुलिस नाकों का औचक निरीक्षण भी किया। इस अवसर पर सैक्टर-9, सैक्टर-6 स्थित चौकी इन्र्चाजों को भी जरुरी दिशा निर्देश का सख्ती से पालन के लिए आदेश दिए।

 विदित रहें कि कोविड-19 वायरस के कारण जिले में बढ़ रही संक्रमितों की सख्ंया को लेकर सरकार कोई भी रिस्क लेना नहीं चाहती। आज से लॉकडाउन के मददेनजर सड़कों पर गैर जरुरी आवागमन कम से कम हों और दोनों ने लोगों से भी अपील की कि वे घरों में रहें और बेहद जरुरी कारण से ही जरुरी आज्ञा व पहचान पत्र के साथ मास्क लगाकर ही निकलें और एक दूसरे से उचित दूरी बनाकर खड़े हों।

 उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी गाईडलाइन के अनुसार आवष्यक वस्तुओं में करियाना की दुकानें, अस्पताल, मैडिकल स्टोर, दूध की डेयरी व कृषि सम्बन्धी स्पेयर पार्टस, पषुओं के लिए खल, पैस्टिसाइड व बिजली की दुकानेें निर्धारित समय तक ही खुलेंगी। उन्होंने कहा कि सभी दुकानदार नियमों का पालन करें। दुकानों के बाहर रस्सी लगायें व भीड़ एकत्रित न होने दें।

 उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर का कम से कम प्रभाव हो इसके लिए सरकार द्वारा जारी नियमों में कोई भी लापरवाही न बरतें, अन्यथा सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। इसके लिए डयूटी मैजिस्ट्रैट ने जरुरी दिशा निर्देश भी पुलिस को दिये और थाना प्रभारी व दोनों चौकी इन्चार्ज की मुस्तैदी बनाये रखने पर तीनों की सराहना भी की।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad