*अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली, हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर रेफर* - Ideal India News

Post Top Ad

*अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ को मारी गोली, हालत गंभीर, ट्रामा सेंटर रेफर*

Share This
#IIN




Dinesh Kumar Gupta     
जौनपुर 
 सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के सिरकिना गाव में मोटरसाइकिल सवार आज्ञात बदमाशों ने मंगलवार की रात एक अधेड़ व्यक्ति को गोली मार दिए जिससें वृद्ध व्यक्ति युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे ग्रामीणों ने आनन फानन में सीएचसी बदलापुर ले गए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस
मौके पर पहुंच गई और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले आयी। जहां से उसे डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

वीरेंद्र यादव 42 वर्षीय पुत्र गौरी शंकर यादव निवासी रामदेईया थाना महाराजगंज अपने ननिहाल सिरकीना गाव की कोटेदार दुर्गावती यादव पत्नी स्व जगंनाथ यादव के घर बचपन से ही रहता था। वीरेंद्र मंगलवार की रात अपने घर से कुछ मीटर दूर टहल रहा था कि एक बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाश अंधाधुंध फायरिंग करने लगे जिसमें एक गोली वीरेंद्र के बाए कंधे पर लगी और वह गिर गया जबतक आसपास के लोग इकट्ठा हुए बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण व परिजन घायल को बदलापुर हॉस्पिटल ले गए। जहां जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
घटना के संबंध में बुधवार सुबह को जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के वीरेंद्र कुमार को अज्ञात बदमाशों द्वारा उनके घर के पास ही गोली मारी गई है गोली उनके कंधे में लगी है घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल लाई है जहां से इनको बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है जिनका उपचार चल रहा है डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है।

पुलिस इस मामले में तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही हमलावर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad