राज्य सरकार के फैसले पर कंगना रनोट ने किया कटाक्ष - Ideal India News

Post Top Ad

राज्य सरकार के फैसले पर कंगना रनोट ने किया कटाक्ष

Share This
#IIN



फिल्मों के अलावा सामाजिक-राजनीतिक मामलों पर खुलकर बोलने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी रखती रहती हैं। कंगना रनोट महाराष्ट्र सरकार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर अक्सर बयानबाजी करती रहती हैं। एक बार फिर से अभिनेत्री महाराष्ट्र सरकार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनोट ने कोरोना वायरस से बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार की ओर से राज्य में लगाए गए लॉकडाउन के फैसले पर कटाक्ष किया है। अभिनेत्री ने यह कटाक्ष सोशल मीडिया पर किया है। कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह इसके जरिए कई मामलों पर अपनी खुलकर राय भी देती रहती हैं। साथ ही अपने आलोचकों को करारा जवाब भी देती हैं।

दरअसल सोमवार को महाराष्ट्र सरकार के अधिकारियों ने कहा कि राज्य एक बार फिर से लॉकडाउन के करीब आ गया है। अधिकारियों के इस कयास पर कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्या महाराष्ट्र में लॉकडाउन है? सेमी लॉकडाउन? या नकली लॉकडाउन? यहां क्या हो रहा है? कोई भी निर्णायक निर्णय लेना चाहता है। चांगु मंगू गिरोह अस्तित्व के संकट से लड़ रहा है या नहीं, जबकि हर पल तलवार की तरह लटक रहा है।'

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad