* वीडियो न्यूज़ 👉 पूर्व सांसद धनंजय सिंह की* *पत्नी के नामाकंन करते ही* *उनके आवास पर पुलिस ने मारा छापा मची हड़कम* - Ideal India News

Post Top Ad

* वीडियो न्यूज़ 👉 पूर्व सांसद धनंजय सिंह की* *पत्नी के नामाकंन करते ही* *उनके आवास पर पुलिस ने मारा छापा मची हड़कम*

Share This
#IIN
धर्मेन्द्र सेठ जौनपुर
*पूर्व सांसद धनंजय सिंह की* *पत्नी के नामाकंन करते ही* *उनके आवास पर पुलिस ने मारा छापा मची हड़कम* 


वीडियो देखें
👇👇👇👇👇👇👇




जौनपुर। पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने आज जिला पंचायत सदस्य के लिए सिकरारा ब्लाक के वार्ड नम्बर 45 से निर्दल प्रत्याशी के रूप में नामाकंन दाखिल की। इधर वे पर्चा दाखिल करके कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर निकली थी उधर भारी पुलिस बल नगर कालीकुत्ती मोहल्ले में स्थित उनके आवास पर धमक पड़ी। पुलिस ने धनंजय सिंह के आवास पर मौजूद लोगो से पुछताछ करके वापस लौट गयी। धनंजय सिंह के घर पर पुलिस धमकने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। 

मालूम हो कि सूबे की राजधानी लखनऊ में गत छह जनवरी को मऊ के पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मुठभेड़ में मारे जा चुके अजीत सिंह हत्याकांड के शूटरों में एक कन्हैया विश्वकर्मा उर्फ गिरधारी उर्फ डाक्टर के बयान के आधार पर लखनऊ पुलिस ने धनंजय सिंह को साजिशकर्ता के तौर पर आरोपित किया था। पुलिस को गच्चा देकर धनंजय सिंह ने पिछले महीने एमपी-एमएलए कोर्ट प्रयागराज में आत्मसमर्पण कर दिया था। नैनी सेंट्रल जेल से उन्हें फतेहगढ़ सेंट्रल जेल स्थानांतरित कर दिया गया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad