टीडी कालेज के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए राजा श्री कृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अखिलेश्वर शुक्ला ने कहा कि ""एक शिक्षा क्षेत्र से जुड़े समाजसेवी, राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने, सनातन धर्म के प्रति आस्था रखने वाले टीडी कालेज के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह के आकस्मिक निधन से जनपदवासी स्तब्ध हैं। यह एक अपूर्णनीय क्षति है। - Ideal India News

Post Top Ad

टीडी कालेज के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए राजा श्री कृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अखिलेश्वर शुक्ला ने कहा कि ""एक शिक्षा क्षेत्र से जुड़े समाजसेवी, राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने, सनातन धर्म के प्रति आस्था रखने वाले टीडी कालेज के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह के आकस्मिक निधन से जनपदवासी स्तब्ध हैं। यह एक अपूर्णनीय क्षति है।

Share This
#IIN
डा प्रमोद वाचस्पति जौनपुर


टीडी कालेज के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए राजा श्री कृष्ण दत्त स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अखिलेश्वर शुक्ला ने कहा कि  ""एक शिक्षा क्षेत्र से जुड़े समाजसेवी, राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने, सनातन धर्म के प्रति आस्था रखने वाले टीडी कालेज के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह के आकस्मिक निधन से जनपदवासी स्तब्ध हैं। यह एक अपूर्णनीय क्षति है।



                        डा अखिलेश्वर शुक्ल

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad