*फर्जी वोटिंग को लेकर कई गांव बने रण भूमि , जमकर हुआ संग्राम* - Ideal India News

Post Top Ad

*फर्जी वोटिंग को लेकर कई गांव बने रण भूमि , जमकर हुआ संग्राम*

Share This
#IIN
अवधेश मिश्रा जौनपुर
*फर्जी वोटिंग को लेकर कई गांव बने रण भूमि , जमकर हुआ संग्राम*


जौनपुर। जिले में पंचायत चुनाव के दौरान  फर्जी  वोटिंग को लेकर कई गांवों में जमकर लाठी डंडे , ईट पत्थर चले , इन वारदातों में कई लोग घायल हो गए , सूचना पर पहुंची पुलिस लाठियां भाजकर उपद्रवियों को खदेड़ा। 
सिकरारा ब्लाक के सतलपुर गांव में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षो में करीब आधे घंटे तक जमकर लाठियां चली , इस वारदात में कई लोगो को गंभीर चोटें आई है ।

 बदलापुर के रुपचंद्रपुर में दो प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच लाठी-डंडा और ईंट-पत्थर चले। इसमें पांच लोग घायल हुए। एक की हालत गंभीर देख बदलापुर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सिंगरामऊ के बछुआवर में भी चुनावी विवाद को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थकों में कहासुनी के बाद मतदान बाधित हुआ। 

 बदलापुर के बूथ संख्या 222, 221 प्राइमरी विद्यालय रुपचंदपुर के नजदीक प्रधान पद की प्रत्याशी विजय कुमारी पत्नी शिव नारायण सिंह और कुसुम सिंह पत्नी दिनेश सिंह के समर्थकों के बीच ईंट पत्थर और लाठी-डंडे से मारपीट हुई। मतदान कराने को लेकर विवाद हुआ था। मारपीट में शिव नारायण सिंह(58), आदर्श कुमार(36), कृष्ण कुमार (24), मनीष सिंह और कमलेश सिंह(35) शामिल हैं। सभी को बदलापुर सीएचसी लाया गया। यहां प्रारंभिक उपचार के बाद मनीष को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बूथ के पास से उपद्रवियों को खदेड़ कर मतदान को सकुशल आरंभ कराया। यहां कुछ देर के लिए मतदान बाधित हुआ था। उधर, सिंगरामऊ के बछुआर गांव में बूथ पर दो पक्षों में मारपीट से मतदान कुछ देर के लिए रुक गया। फोर्स ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad