वायरल निमोनिया बीमारी से ग्रसित इस महिला बीडीसी प्रत्याशी की इलाज के दौरान हुई मौत, परिवार मे मचा कोहराम - Ideal India News

Post Top Ad

वायरल निमोनिया बीमारी से ग्रसित इस महिला बीडीसी प्रत्याशी की इलाज के दौरान हुई मौत, परिवार मे मचा कोहराम

Share This
#IIN
घनश्याम तिवारी
बलिया समाचार
वायरल निमोनिया बीमारी से ग्रसित इस महिला बीडीसी प्रत्याशी की इलाज के दौरान हुई मौत, परिवार मे मचा कोहराम


"बीडीसी का चुनाव लड़ रही कोथ गांव निवासी शांति देवी पति शिवरतन गुप्ता की गोरखपुर के एक हास्पिटल मे रविवार की देर शाम ईलाज के दौरान हुआ निधन"


बलिया समाचार
 सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोथ के वार्ड नंबर 1, 2 व 3 से बीडीसी का चुनाव लड़ रही कोथ गांव निवासी शांति देवी पति शिवरतन गुप्ता की ईलाज के दौरान गोरखपुर के एक हास्पिटल मे रविवार की देर शाम ईलाज के दौरान निधन हो गया, जिसकें बाद परिजन रविवार की ही देर रात एंबुलेंस से शांति देवी का शव लेकर अपनें गांव कोथ पहुंचे। बीडीसी महिला प्रत्याशी शांति देवी का शव गांव पहुंचते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सोमवार की सुबह शांति देवी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ग्राम पंचायत कोथ अंतर्गत वार्ड नंबर 1, 2 व 3 से बीडीसी पद हेतु नामांकन करने के अगले ही दिन से शांति देवी की तबीयत खराब होना शुरू हो गया था। परिजनों द्वारा शांति देवी का बलिया स्थित एक चिकित्सक से इलाज चल रहा था। शांति देवी की चिकित्सकीय जांच में वायरल निमोनिया नामक बीमारी से ग्रसित बताया गया था, जिसके बाद शांति देवी अपने घर पर आ गई थी। इसी दौरान रविवार की सुबह उन्हें सांस लेने में बहुत ज्यादा दिक्कत होने लगी। आनन-फानन में परिजन उन्हें सिकंदरपुर स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गए जहां पर उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया। इस दौरान चिकित्सक ने उन्हें रेफर कर दिया। परिजन एंबुलेंस से तत्काल शांति देवी को लेकर गोरखपुर के लिए रवाना हो गए। गोरखपुर पहुंचने के उपरांत एक हॉस्पिटल में एडमिट करते ही शांति देवी की तबीयत अचानक फिर से बिगड़ने लगी। आखिरकार डॉक्टर कुछ करते इससे पहले ही शांति देवी ने दम तोड़ दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad