तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर चाय की दूकान में घुसी एक की मौत एक घायल - Ideal India News

Post Top Ad

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर चाय की दूकान में घुसी एक की मौत एक घायल

Share This
#IIN


Om Prakash Gupta

आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर किया चक्का जाम

जौनपुर - सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्धीकपुर मे शाहगंज- जौनपुर मार्ग पर गुरुवार देर शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर एक ट्रैक्टर में टक्कर मरते हुए एक चाय की दुकान पर घुस गई। जहां नाश्ता कर रहे एक युवक की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। दुकान में बैठे अन्य लोगों ने भागकर जान बचाई। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों व स्थानीय लोगों ने सड़क पर शव रखकर चक्का जाम कर हंगामा प्रदर्शन किया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराने में जुटी रही।

शाहगंज- जौनपुर मार्ग पर सिद्दिकपुर स्थित मां दुर्गा स्कूल के समीप विनोद चाय वाले की दुकान पर लोग बैठे थे। इसी समय शाहगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर चाय की दुकान में जा घुसी। इस दौरान उसकी चपेट में आने से सिद्दीकपुर निवासी विनोद गौतम का 18 वर्षीय पुत्र चंदन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं राजा 20 वर्षीय पुत्र छोटे लाल गंभीर रूप से हुआ घायल। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा। इसके बाद स्थानीय लोग पहुंचे और मौके पर मृतक चंदन के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और हंगामा शुरू कर दिए।

इस दौरान थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा मय फोर्स के साथ पहुंच गए और उन्होंने स्थिति को संभालने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित ग्रामीण करीब 1 घंटे जाम लगा रखे थे। मौके पर पहुंचे सीओ सदर 
लोगों को समझाने मे जुट गये। लोगों ने आरोपी ट्रक के चालक को गिरफ्तार करने के साथ-साथ मृतक के परिवारों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे।

पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य रामआसरे यादव ने कहा कि पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी व मुआवजा दिया जाय।

आधिकारियों ने मौके पर मौजूद लेखपाल केसी मौर्या को पीड़ित परिवार का विवरण दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई का जोर दिया। इसके बाद अधिकारियों के आश्वासन पर मामला शांत हुआ।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad