माँ विंध्यवासिनी के गर्भ गृह में सीसी कैमरा लगाने के निर्णय पर कड़ी आपत्ति दर्ज - Ideal India News

Post Top Ad

माँ विंध्यवासिनी के गर्भ गृह में सीसी कैमरा लगाने के निर्णय पर कड़ी आपत्ति दर्ज

Share This
#IIN
अखिलेश मिश्रा बागी मिर्जापुर
मिर्जापुर शहर के महुअरिया में आज 15 अप्रैल को  अखिल भारतीय ब्राहमण कल्याण संस्थान के प्रधान कार्यालय पर एकत्र होकर माँ विंध्यवासिनी के गर्भ गृह में सीसी कैमरा लगाने के निर्णय पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए इसे जनभावनाओं के आस्था एवं विश्वास पर कुठाराघात बताते हुए इसे तत्काल वापस लेने की मांग किया 




तथा अखिल भारतीय ब्राह्मण कल्याण संस्थान इस मुद्दे पर पण्डा समाज के साथ कदम से कदम मिलाकर किसी भी आन्दोलन पर साथ खड़ा रहेगा ।  भारतीय ब्राह्मण कल्याण संस्थान के राष्ट्रीय महामंत्री पं ० सुनील कुमार पाण्डेय एडवोकेट ने कहा कि माता विन्ध्यवासिनी देवी करोड़ों श्रद्धालुओं के आस्था का केन्द्र बिन्दु हैं । माँ के गर्भगृह में कैमरा लगाने से करोड़ों हिन्दुओं व भक्तों की आस्था को ठेस पहुंचेगी । इसलिए अखिल भारतीय ब्राह्मण कल्याण संस्थान माँ विन्ध्यवासिनी देवी के गर्भगृह में कैमरा लगाने का घोर विरोध करती है  इस संदर्भ में अखिल भारतीय ब्राह्मण कल्याण संस्थान  विन्ध्याचल मण्डल , मीरजापुर को पत्र लिखकर माता के गर्भगृह में कैमरा न लगाने की मांग किया ।
 ऑन लाइन दर्शन लोगो के रोजी रोटी पर कुठाराघात:-
 बड़े शहर जहाँ ऑन लाइन दर्शन की ब्यवस्था है वहाँ के लोगो के पास रोजगार की कमी नही है जबकि छोटे शहरों में  मंन्दिर के पास के दुकानदारों का जीवन यापन दर्शन को आये भक्तो के द्वारा चलता है अगर सब कुछ ऑन लाइन ही होता रहा तो समाज का गरीब तबका भूखा मरने लगेगा यह बात पता नही सरकार क्यो नही समझ पा रही है इस दौरान संस्थान के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पं.राजमणि दूबे व मीरजापुर के जिलाध्यक्ष पं. प्रेमसागर दूबे , पं. आशीष कुमार दूबे , पं.जय प्रकाश पाण्डेय , पं .संजीव शुक्ला , पं. रामचन्द्र शुक्ल , पं. राकेश उपाध्याय , पं.विनीत कुमार दूबे ,  पदाधिकारीगण उपस्थित रहे ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad