*जौनपुर: राजस्थान के युवक ने पंखे से फांसी लगाकर दी जान,* - Ideal India News

Post Top Ad

*जौनपुर: राजस्थान के युवक ने पंखे से फांसी लगाकर दी जान,*

Share This
#IIN


Avdhesh Mishra

 जौनपुर
 रोडवेज तिराहा स्थित होटल में सोमवार को दोपहर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक छानबीन के आधार पर पुलिस आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद बता रही है। 
             राजस्थान के सीकर जिले का मूल निवासी अमरदीप शर्मा (36) पुत्र शिव शंकर शर्मा रोजी-रोटी के सिलसिले में एबी उपाध्याय कंबाइंड श्रीकृष्ण नगर कालोनी कल्याण ईस्ट (महाराष्ट्र) में रहता था। उसकी शादी सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बशीरपुर निवासी प्रमोद मिश्र की पुत्री के साथ हुई थी।
           पिछले सप्ताह ससुराल आया अमरदीप शर्मा गत छह अप्रैल से रोडवेज तिराहा स्थित होटल अतिथि के कमरा नंबर-15 में ठहरा था। सुबह निकलने के बाद दोपहर कमरे में गया। शाम को कर्मी साफ-सफाई करने गया तो कमरा बंद मिला। आवाज लगाने पर भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो उसने होटल मालिक को सूचना दी। 
            होटल मालिक की सूचना पर लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र यादव सहयोगियों के साथ पहुंच गए। पुलिस ने किसी तरह से कमरे का दरवाजा खोला। कमरे में पंखे में नायलान की रस्सी से फंदे के सहारे अमरदीप का शव लटका था। बेड पर एक स्टूल था जिसे उसने फांसी लगाने में इस्तेमाल किया था। 
         थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कमरे में सुसाइड नोट नहीं मिला। आरंभिक छानबीन में पता चला है कि बीमारी से बच्चे की मौत के बाद से वह तनावग्रस्त चल रहा था। ससुरालीजन से भी उसकी अनबन हो गई थी। घटना की सूचना उसके ससुरालीजन को भी दे दी गई है। पत्नी सबाना शर्मा व सास बबिता का रो-रोकर बुराहाल है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad