कोरोना का कहर मिर्जापुर में जारी - Ideal India News

Post Top Ad

कोरोना का कहर मिर्जापुर में जारी

Share This
#IIN
अखिलेश मिश्रा बागी मिर्जापुर
कोरोना का कहर मिर्जापुर में जारी 


एक सप्ताह के भीतर 200 के लगभग पॉजिटिव केस मिर्जापुर जिले में मिला जिसमे आज 7 अप्रैल को लगातार बढ़ते हुए 59 लोग पूरे जिले में प्रभावित हुए । लगता है कोरोना की रफ्तार रोकने का सरकारी प्रयास बिफल साबित हो रहा है । 
मण्डलीय अस्पताल के डॉक्टर भी चपेट में :-
मण्डलीय अस्पताल के तेजतर्राक अस्थि रोग बिशेषज्ञ डॉ. अमित यादव भी कोरोना पॉजिटिव हो गए , उन्होंने मिर्जापुर अस्पताल में कार्यभार संभालने के बाद से ही लगातार मरीजो का ऑपरेशन कर रहे थे जिससे गरीब मरीजो को राहत मिल रही थी फ़ोन से बात करने पर डॉ. अमित यादव ने बताया कि वह घर पर क्वारेन्टीन है कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट आते ही वह फिर से ओपीडी करने लगेंगे । 
अभी भी लोग कर रहे लापरवाही :-
कोरोना की बढ़ती संख्या के वावजूद मिर्जापुर के लोग सुधरने का नाम नही ले रहे , भीड़भाड़ वाले स्थान पर बिना मास्क लगाए लोग घूम रहे है , कुछ शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को छोड़ कर बाकी जगह सेनेटाइजर का प्रयोग नही किया जा रहा है ।
सरकारी आदेश का नही हो रहा पालन :- 
कोविड संक्रमण के चलते यूपी सरकार ने एक स्थान पर 100 से ज्यादा की भीड़ पर रोक लगाई है लेकिन लोग खतरों के खिलाड़ी बन होलीमिलन समारोह किये जा रहे जिसमे संख्या का नियंत्रण नही हो पा रहा है ।
जनता में फिर से लॉकडाउन की चल रही सुगबुगाहट :-
कोरोना मरीजो की बढ़ती संख्या से मिर्जापुर शहर के नागरिक चिंतित है वह दबी जुबान में फिर से लॉकडाउन लगने की बात कर रहे वही छोटे दुकानदार फिर भुखमरी की बात सोच कर खबरा रहे है । वैसे जो लोग मिर्जापुर की जनता का नब्ज पहचानते है वह कह रहे कि बिना कड़ाई और पेनाल्टी के लोग नियम का पालन नही करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad