*कार व ई रिक्शा में आमने सामने भिंड़त में तीन की मौत, देर रात परिजनों ने जौनपुर-वाराणसी राज मार्ग पर लगाया जाम* - Ideal India News

Post Top Ad

*कार व ई रिक्शा में आमने सामने भिंड़त में तीन की मौत, देर रात परिजनों ने जौनपुर-वाराणसी राज मार्ग पर लगाया जाम*

Share This
#IIN




Dharmendra Seth 

जौनपुर
देेर रात कार व ई-रिक्शा की आमने सामने जोरदार भिंड़त में दो की घटनास्थल पर तो एक कि इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं,वही कार चालक को ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की जिसकी हालत भी गंभीर है पुलिस ने किसी तरह से ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल भेजा जिसकी हालत गंभीर है जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब 1 घंटे तक सड़क को जाम रखा जिससे लखनऊ—वाराणसी—जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित रहा और जलालपुर से बसों को केराकत की ओर मोड़ दिया गया। इसके अलावा जौनपुर से वाहनों को केराकत की ओर डायवर्ट कर दिया गया इससे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।आक्रोशित लोगों को समझाने देर रात एसडीएम ने मौके पर पहुँच ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया।
वीओ- जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी बाजार में बीती देर रात जौनपुर से वाराणसी की ओर जा रही एक कार सिरकोनी के पास ई-रिक्शा से उस समय टकरा गई जब मोड़ पर ई-रिक्शा अचानक हाइवे पर सामने आ गया जिससे ई रिक्शा पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं। रविन्द्र कुमार उम्र 40 वर्ष निवासी इजरी, सुभाष यादव 35 वर्ष निवासी सेहमलपुर, प्रवेश यादव निवासी इजरी की मौत हो गयी। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि कार चलाने वाले शराब के नशे में थे और लापरवाही की चलते ये हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad