मण्डलीय अस्पताल के कोरोना वार्ड में ब्याप्त दुर्बयवस्था से नाराज हुए नगर विधायक :- मिर्जापुर नगर विधायक पं. रत्नाकर मिश्र ने होटल रत्नाकर में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर जिला अस्पताल में ब्याप्त भ्रष्टाचार पर बयान दिया , विधायक के अनुसार शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी नारायण अग्रवाल जिनको जांचोपरांत कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के पश्चात जिलाअस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया , जहाँ उनको भर्ती करने में हीलाहवाली की गई परेशान परिजन ने नगर विधायक से मदद मांगी , जिस पर उन्होंने सीएमओ से बात की बड़े जद्दोजहद के पश्चात उनको भर्ती तो कर लिया गया लेकिन उनकी हालत खराब होने के वावजूद वेंटीलेटर की सुविधा नही दी गयी इतना ही नही उनकी मृत्यु भी लगभग प्रातः चार बजे हो गई और विधायक जी से झूठ बोला गया कि वह अभी जीवित है । मृत्यु के स्पष्टीकरण के पश्चात उनके परिजनों को बुलाकर उन्ही से शव को सील कराया गया तथा उन्ही लोगों से एम्बुलेंस में भी लदवाया गया । जब नगर विधायक ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी व अपरजिलाधिकारी से भी की और उनसे यह भी कहा कि सीएमओ के खिलाफ कार्यवाई करें और मुझे जानकारी भी दें परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही की सूचना नही मिली । जब विधायक की शिकायत को किया जा रहा नजरअंदाज :- नगर विधायक ने पूरे घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब से वर्तमान सीएमओ की तैनाती हुई है , तब से भ्रष्टाचार चरम पर है अस्पताल में डिलवरी ,प्लास्टर तक लगाने में दलालो के माध्यम से पैसा लिया जा रहा है मैं इनकी शिकायत मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री से लिखित रूप में करूँगा । - Ideal India News

Post Top Ad

मण्डलीय अस्पताल के कोरोना वार्ड में ब्याप्त दुर्बयवस्था से नाराज हुए नगर विधायक :- मिर्जापुर नगर विधायक पं. रत्नाकर मिश्र ने होटल रत्नाकर में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर जिला अस्पताल में ब्याप्त भ्रष्टाचार पर बयान दिया , विधायक के अनुसार शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी नारायण अग्रवाल जिनको जांचोपरांत कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के पश्चात जिलाअस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया , जहाँ उनको भर्ती करने में हीलाहवाली की गई परेशान परिजन ने नगर विधायक से मदद मांगी , जिस पर उन्होंने सीएमओ से बात की बड़े जद्दोजहद के पश्चात उनको भर्ती तो कर लिया गया लेकिन उनकी हालत खराब होने के वावजूद वेंटीलेटर की सुविधा नही दी गयी इतना ही नही उनकी मृत्यु भी लगभग प्रातः चार बजे हो गई और विधायक जी से झूठ बोला गया कि वह अभी जीवित है । मृत्यु के स्पष्टीकरण के पश्चात उनके परिजनों को बुलाकर उन्ही से शव को सील कराया गया तथा उन्ही लोगों से एम्बुलेंस में भी लदवाया गया । जब नगर विधायक ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी व अपरजिलाधिकारी से भी की और उनसे यह भी कहा कि सीएमओ के खिलाफ कार्यवाई करें और मुझे जानकारी भी दें परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही की सूचना नही मिली । जब विधायक की शिकायत को किया जा रहा नजरअंदाज :- नगर विधायक ने पूरे घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब से वर्तमान सीएमओ की तैनाती हुई है , तब से भ्रष्टाचार चरम पर है अस्पताल में डिलवरी ,प्लास्टर तक लगाने में दलालो के माध्यम से पैसा लिया जा रहा है मैं इनकी शिकायत मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री से लिखित रूप में करूँगा ।

Share This















मण्डलीय अस्पताल के कोरोना वार्ड में ब्याप्त दुर्बयवस्था से नाराज हुए नगर विधायक :-



मिर्जापुर नगर विधायक पं. रत्नाकर मिश्र ने होटल रत्नाकर में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर  जिला अस्पताल में ब्याप्त भ्रष्टाचार पर बयान दिया , विधायक के अनुसार शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी नारायण अग्रवाल जिनको जांचोपरांत कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के पश्चात जिलाअस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया , जहाँ उनको भर्ती करने में हीलाहवाली की गई परेशान परिजन ने नगर विधायक से मदद मांगी , जिस पर उन्होंने सीएमओ से बात की बड़े जद्दोजहद के पश्चात उनको भर्ती तो कर लिया गया लेकिन उनकी हालत खराब होने के वावजूद वेंटीलेटर की सुविधा नही दी गयी इतना ही नही उनकी मृत्यु भी लगभग प्रातः चार बजे हो गई और विधायक जी से  झूठ बोला गया कि वह अभी जीवित है । मृत्यु के स्पष्टीकरण के पश्चात उनके परिजनों को बुलाकर उन्ही से शव को सील कराया गया तथा उन्ही लोगों से एम्बुलेंस में भी लदवाया गया । जब नगर विधायक ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी व अपरजिलाधिकारी से भी की और उनसे यह भी कहा कि सीएमओ के खिलाफ कार्यवाई करें और मुझे जानकारी भी दें परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही की सूचना नही मिली  । 
जब विधायक की शिकायत को किया जा रहा नजरअंदाज :-
नगर विधायक ने पूरे घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब से वर्तमान सीएमओ की तैनाती हुई है , तब से भ्रष्टाचार चरम पर है अस्पताल में डिलवरी ,प्लास्टर तक लगाने में दलालो के माध्यम से पैसा लिया जा रहा है मैं इनकी शिकायत मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री से लिखित रूप में करूँगा ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad