भाजपा को पसंद नहीं आया ईश्वरप्पा का राज्यपाल से येदियुरप्पा की शिकायत करना - Ideal India News

Post Top Ad

भाजपा को पसंद नहीं आया ईश्वरप्पा का राज्यपाल से येदियुरप्पा की शिकायत करना

Share This
#IIN


नई दिल्ली
 कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा का मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की कार्यशैली के खिलाफ राज्यपाल वजूभाई वाला को पत्र लिखना भाजपा को पसंद नहीं आया है। पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने गुरुवार को कहा कि यह उचित कदम नहीं था। ईश्वरप्पा ने अपने पत्र में मुख्यमंत्री पर अपने विभाग के मामलों में सीधे हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया था।
भाजपा के कर्नाटक मामलों के प्रभारी महासचिव अरुण सिंह ने कहा, 'अगर किसी मंत्री को समस्या है तो उन्हें मुख्यमंत्री से बात करनी चाहिए। राज्यपाल को पत्र लिखना सही तरीका नहीं है।' जब उनसे पूछा गया कि इस मामले में पार्टी क्या करने की योजना बना रही है, तो उन्होंने कहा कि हम चर्चा करेंगे और देखेंगे कि क्या करना है। फिलहाल पार्टी का फोकस इस समय एक लोकसभा सीट और दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों पर है।
कर्नाटक सरकार के कुछ वरिष्ठ मंत्रियों और विधायकों ने गुरुवार को मुख्यमंत्री येदियुरप्पा से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की और इस मसले पर विचार-विमर्श किया। उन्होंने ईश्वरप्पा के कदम को गलत करार दिया। इनमें राजस्व मंत्री आर. अशोक, गृह मंत्री बसावराज बोम्मई, स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर, कृषि मंत्री बीसी पाटिल और सीएम के राजनीतिक सचिव व विधायक एमपी रेणुकाचार्य शामिल हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad