*बरसठी में संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध दंपति की घर में जलकर मौत,* - Ideal India News

Post Top Ad

*बरसठी में संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध दंपति की घर में जलकर मौत,*

Share This
#IIN
  मारकन्डेय तिवारी जौनपुर

*बरसठी में संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध दंपति की घर में जलकर मौत,*


              जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र के हरद्वारी ग्रामपंचायत के शेखनपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध दंपत्ति की बन्द कमरे में जलने से मौत हो गई। मौके पर बरसठी पुलिस पहुंच कर शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई थी।
              क्षेत्र के हरिद्वारी ग्राम पंचायत के शेखनपुर गांव के दलित बस्ती निवासी राज देव गौतम 50 वर्ष एवं जयंती देवी 80 वर्ष अपनी विधवा बहू पर्मिला देवी और नातिन पूजा के साथ रहते थे। मंगलवार की रात खाना खाकर कच्चा खपरैल के घर में सो गए। बुधवार की सुबह 6:00 बजे विधवा बहू प्रमिला चाय लेकर अपने ससुर के पास गई तो अंदर से किवाड़ बंद था। बहू ने काफी कोशिश किया लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो बहू ने पूर्व ग्राम प्रधान वंदना त्रिपाठी के पुत्र राहुल त्रिपाठी को फोन कर सूचना दिया। 
        मौके पर पहुंचे प्रधान पुत्र राहुल एवं ग्रामीणों ने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर का भयावह दृश्य देखकर लोग सहम गए। दोनों दंपत्ति पूरी तरह जलकर हड्डी बची हुई थी। बगल में मिट्टी के तेल का गैलन भी फेंका पड़ा था। सूचना बरसठी पुलिस को दिया गया। 
       मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर श्यामदास वर्मा ने दोनों शव को घर से निकाल कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गए। 
        बता दें कि विधवा प्रमिला देवी के पति राजाराम गौतम की दो दशक पूर्व लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई थी तब से प्रमिला अपनी बेटी सास ससुर के साथ ही रहती थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारी मड़ियाहूं संत प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad