लगातार 9वें साल पहले मैच में हारी मुंबई इंडियंस - Ideal India News

Post Top Ad

लगातार 9वें साल पहले मैच में हारी मुंबई इंडियंस

Share This
#IIN



इंडियन प्रीमियर लीग की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को 14वें सीजन के पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। यह लगातार 9वां साल है जब मुंबई टीम ने हार के साथ शुरुआत की है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल कर जीत के साथ आगाज किया। मुंबई ने 9 विकेट पर 159 रन बनाए थे जिसे बेंगलुरू ने 8 विकेट गंवाकर हासिल किया।

मुंबई के टीम की आइपीएल में हार के साथ शुरुआत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। एक बार फिर से टीम को पहला मैच हारकर टूर्नामेंट की शुरुआत करनी पड़ी है। टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई के लिए क्रिस लिन ने 49 रन बनाए तो इशान किशन ने 28 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाजी बड़ी पारी नहीं खेल पाया। बेंगलुरू के गेंदबाज हर्षल ने 27 रन देकर 5 विकेट चटकाए।

साल 2013 में जब टीम ने पहली बार यह खिताब जीता था तो टूर्नामेंट का पहला मैच हारी थी। तब से अब तक यह टीम किसी भी सीजन का आगाज जीत से नहीं कर पाई है। 2013 में आरसीबी के खिलाफ टीम को हार मिली थी इसके बाद अगले साल कोलकाता ने टूर्नामेंट के पहले मैच में हराया। 2015 में मुंबई की टीम को एक बार फिर से कोलकाता की टीम ने पहले मैच में मात दी।

अगले साल दो साल 2016 और 2-17 में पुणे के साथ मुंबई की टीम को सीजन के पहले मैच में हार मिली। 2018 में चेन्नई की टीम ने ओपनिंग मैच मैच में हराया तो 2019 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम पहला मैच हारी। पिछले साल चेन्नई की टीम ने मुंबई के हराया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad