IPL 2021 की शुरूआत से पहले मुश्किल में फंसी चेन्नई सुपर किंग्स - Ideal India News

Post Top Ad

IPL 2021 की शुरूआत से पहले मुश्किल में फंसी चेन्नई सुपर किंग्स

Share This
#IIN



भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 के प्रदर्शन को भुलाकर इस साल बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेगी. हालांकि, फ्रेंचाइजी उससे पहले काफी परेशान है और उसनी परेशानी की वजह टीम के सबसे अहम खिलाड़ी रविंद्र जडेजा हैं. भारतीय ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा अभी तक टीम के साथ नहीं जुड़े हैं और जडेजा टीम के साथ कब जुड़ेंगे इसको लेकर स्थिति साफ नहीं है.

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब फ्रेंचाइजी के सीईओ के एस विश्वनाथ के इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें भी इसको लेकर कोई खबर नहीं है. रिपोर्ट के अनुसार, के एस विश्वनाथ ने कहा,हम नहीं जानते कि जडेजा कब हमारे साथ जुड़ेंगे. राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) द्वारा उन्हें रिलीज करना होगा." बता दें, रविंद्र जडेजा सिडनी में हुए मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे. टीम इंडिया की पहली पारी के दौरान गेंद उनके अंगूठे से लगी थी. इसके बाद उनके अंगूठे की सर्जरी हुई. रविंद्र जडेजा को लेकर फ्रेंचाइजी अभी भी अनजान है कि वो कब शिविर में कब शामिल हो रहे हैं? उनकी फिटनेस की स्थिति क्या है? वह अपने अंगूठे की सर्जरी से पूरी तरह से उबर पाया है या नहीं?

बता दें, इस साल आईपीएल का फार्मेट ऐसा तैयार किया गया है कि कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर कोई मुकाबला नहीं खेलेगी. वहीं चेन्नई इस सीजन की शुरूआत मुंबई से कर रही है और उसने मुंबई में ही अपना ट्रेनिंग कैंप लगाया है और खिलाड़ी भी मुंबई में ही क्वारंटीन में रहने के बाद टीम के बॉयो-बबल में प्रवेश करेंगे. चेतेश्वर पुजारा मुंबई पहुंच चुके हैं और टीम के साथ जुड़ चुके हैं. टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं. वहीं सुरेश रैना भी आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए बुधवार को मुंबई पहुंच गए हैं.


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad