दुष्कर्म पीडि़ता का आरोप, भाई की हादसे में मौत नहीं हत्‍या की गई है - Ideal India News

Post Top Ad

दुष्कर्म पीडि़ता का आरोप, भाई की हादसे में मौत नहीं हत्‍या की गई है

Share This
#IIN


Atpee Mishra
प्रयागराज 
 प्रयागराज शहर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में हुए एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। उसी पीडि़त छात्रा के भाई की पुणे में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उसका आरोप है कि भाई की मौत सड़क हादसे में नहीं हुई बल्कि हत्‍या है। कहा कि साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया है। उसने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से भी की है। वहीं इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया है।


कर्नलगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली एक बीए की छात्रा के साथ पिछले वर्ष दुष्कर्म हुआ था। इसमें भाजयुमो नेता व बेली अस्पताल के डॉक्टर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसके बाद दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सोमवार को पीडि़ता ने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो जारी किया। उसने वीडियो के माध्‍यम से बताया कि 18 फरवरी को पुणे में उसके भाई की साजिश के तहत हत्या कराई गई है। बताया कि उसके साथ हुई घटना के करीब एक माह पहले उसका भाई पुर्ण में एमबीए की पढ़ाई करने गया था। वहां सिहगढ़ के नवले चौक के पास डंपर ने उसके भाई को कुचल दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

छात्रा का आरोप, आरोपितों ने धमकाया था कि भाई को मरवा दिया जाएगा

छात्रा का आरोप है कि दुष्कर्म का केस दर्ज कराए जाने के बाद उसे और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। उसने कई बार अफसरों से इसकी शिकायत की थी, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। आरोपित सत्ता से जुड़ा था, इसलिए पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। छात्रा ने आरोप लगाया कि उसके भाई की मौत के चार दिन पहले ही आरोपितों के करीबियों ने घर आकर धमकाया था। कहा था कि अगर 17 फरवरी को न्यायालय में जमानत प्रार्थना पत्र का विरोध किया तो उसके भाई को मरवा दिया जाएगा और दूसरे दिन यह घटना हो गई। उसे खुद और अपने परिवार के अन्य सदस्यों की जान का खतरा बताया है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad