बस में महिलाओं के साथ छेड़खानी करता था कारोबारी, लोगों ने पकड़कर मुंह काला किया - Ideal India News

Post Top Ad

बस में महिलाओं के साथ छेड़खानी करता था कारोबारी, लोगों ने पकड़कर मुंह काला किया

Share This
#IIN

श्रवण सेठी
मेदिनीनगर (झारखंड) 




बस में महिलाओं के साथ छेड़खानी करता था कारोबारी, लोगों ने पकड़कर मुंह काला किया

झारखंड के पलामू में कारोबारी को महिला से छेड़खानी करना काफी महंगा पड़ गया। लोगों ने मोबिल से आरोपी का चेहरा काला कर दिया। घटना मेदिनीनगर बस स्टैंड की है। आरोपी जूता-चप्पल का कारोबारी है। जानकारी के मुताबिक 10 दिन पहले उसने बस में एक महिला के साथ छेड़खानी की थी। इसकी शिकायत महिला ने बस स्टाफ से की थी। तब से बस के स्टाफ कारोबारी का इंतजार कर रहे थे।

आरोपी शनिवार रात को पटना जाने के लिए मेदिनीनगर बस स्टैंड पहुंचा था। उसको देखते ही बसकर्मियों ने पकड़ लिया और हाथ बांधकर चेहरे को मोबिल से काला कर दिया। इसके बाद उसे छोड़ दिया। इस दौरान कारोबारी काफी रोया-गिड़गिड़ाया, लेकिन बस के कर्मचारियों ने उसे अपने अंदाज में ही 'सजा' दे दी।

आरोपी कारोबारी मेदिनीनगर से पटना आता-जाता रहता है। बस कर्मियों ने बताया कि आए दिन वह महिला यात्रियों से छेड़खानी करता रहता है। 10 दिन पहले भी एक महिला यात्री ने छेड़खानी की शिकायत बसकर्मियों से की थी। आरोपी उस दौरान पटना जा रहा था और बगल की सीट पर बैठी महिला के साथ उसने छेड़खानी की थी।

इस घटना के बाद बस कर्मी आरोपी के बस स्टैंड आने का इंतजार कर रहे थे। बसकर्मियों के मुताबिक आरोपी सबसे अंत में बस में सवार होता है और महिला यात्री के बगल में खाली सीट देखकर सफर करता था। हालांकि पीड़ित महिला ने छेड़खानी की शिकायत थाने में नहीं दर्ज कराई थी। सिर्फ बस कर्मियों से नाराजगी जताकर चली गई थी। महिला ने आगे से उस बस में सफर नहीं करने की भी बात कही थी। इस बात से बस के स्टाफ आरोपी पर गुस्से में थे। आखिरकर 10 दिन बाद बस कर्मियों को अपना गुस्सा निकालने का मौका मिल गया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad