टीम इंडिया आखिरी वार के लिए तैयार - Ideal India News

Post Top Ad

टीम इंडिया आखिरी वार के लिए तैयार

Share This
#IIN



अहमदाबाद

 दबाव की परिस्थितियों में इंग्लैंड पर पार पाकर आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारत शनिवार को यहां होने वाले पांचवें और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। साथ ही भारत विश्व कप के लिए अपनी मुख्य टीम का खाका तैयार करने की तरफ एक और मजबूत कदम आगे बढ़ाने की कोशिश करेगा।

भारत ने अब तक सीरीज में बेपरवाह रवैया अपनाया है और पांचवें मैच का परिणाम जो भी रहे, विश्व कप के लिए उसकी तैयारियां सही दिशा में आगे बढ़ती दिख रही हैं। विश्व कप इस साल के आखिर में भारत में ही खेला जाना है।

विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इससे पहले हर तरह की परिस्थितियों में पार पाने में नाकाम रही थी, लेकिन उसे अब इशान किशान और सूर्यकुमार यादव के रूप में तुरुप के इक्के मिले हैं। इन दोनों ने अच्छी पारियां खेलकर टीम को नए विकल्प उपलब्ध कराए हैं। सूर्यकुमार की गुरुवार को खेली गई पारी से कोहली भी हैरान थे। इस बल्लेबाज को इसके बाद वनडे टीम में भी जगह मिल गई। किशन और सूर्यकुमार ने जहां अपनी पहली सीरीज में बड़ा प्रभाव छोड़ा, वहीं हरियाणा के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया टीम में शामिल एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें पदार्पण का मौका नहीं मिला है। शनिवार को हालांकि उन्हें अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad