आदित्यनाथ ने कहा- बंगाल में होगी भाजपा की जीत - Ideal India News

Post Top Ad

आदित्यनाथ ने कहा- बंगाल में होगी भाजपा की जीत

Share This
#IIN



नई दिल्ली
 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी बुद्धि से तो कुछ कहते नहीं हैं। उधार की बुद्धि विवेक नहीं देती। लिहाजा वह अपनी पार्टी के पतन का कारण बन रहे हैं।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए योगी ने उक्त टिप्पणी की। उनके नेतृत्व वाली राज्य सरकार की राहुल द्वारा आलोचना के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा, चूंकि राहुल गांधी यदाकदा ही राज्य का दौरा करते हैं, इसलिए उन्हें जमीनी हालात के बारे में कम जानकारी ही होगी। जब देश संकट का सामना करता है तो राहुल को देश के लोग याद नहीं आते बल्कि इटली में उनकी नानी याद आती हैं।
आदित्यनाथ ने कहा, 'जब वह दक्षिण (भारत) में होते हैं तो उत्तर की आलोचना करते हैं और जब उत्तर में होते हैं तो दक्षिण की आलोचना करते हैं।' याद दिला दें कि राहुल गांधी ने 2019 का लोकसभा चुनाव केरल के वायनाड और उत्तर प्रदेश के अमेठी से लड़ा था और अमेठी सीट पर वह भाजपा की स्मृति ईरानी से हार गए थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल जब विदेश में होते हैं तो देश की आलोचना भी करते हैं, जिस व्यक्ति की ऐसी प्रकृति है तो उसकी विश्वसनीयता भी सवालों के घेरे में है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad