सट्टा माफिया बेदी गिरफ्तार - Ideal India News

Post Top Ad

सट्टा माफिया बेदी गिरफ्तार

Share This
#IIN


Shivram Singh And Kali Charan Gupta

शाहजहांपुर

 सट्टा माफिया वेदव्यास उर्फ बेदी को मंगलवार सुबह एसओजी प्रभारी व चौक कोतवाल प्रवेश सिंह ने टीम के साथ लोहारों वाले चौराहे के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। उस पर शाहजहांपुर-पीलीभीत जिले में 19 मुकदमे दर्ज हैं। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी था। एसपी ने उसे जिले में पहली बार गिरफ्तार करने का दावा किया है। बेदी की संपत्ति कुर्क की जाएगी। कई वर्षों से पुलिस के गठजोड़ से सट्टे का कारोबार फैलाने वाले बेदी को अंतरिम जमानत मिल गई है।

तीन फरवरी के बाद कसा था शिकंजा

तीन फरवरी 2021 को शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के अजीजगंज चौकी से चंद कदम दूर साउथ सिटी में पुलिस ने एक मकान से 11 सटोरियों से 16 लाख चार हजार छह सौ रुपये बरामद किए थे। छह लैपटॉप, 18 मोबाइल, छह बाइकें मिल थे। आरोपितों ने बेदी के इशारे पर सट्टा खिलाने की बात कुबूल की थी। अजीजगंज चौकी इंचार्ज व एक सिपाही की संलिप्तता मिलने पर एसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया था।

हरिद्वार से कर रहा था मॉनीटरिग

एसपी एस आनंद ने बताया कि बेदी सदर क्षेत्र के आवास विकास कालोनी स्थित आवास को छोड़कर हरिद्वार ज्वालापुर थाना क्षेत्र के रानीपुर कालोनी स्थित आवास में रह रहा था, जहां से कारोबार की मॉनीटरिग वाट्सएप के जरिये करने लगा था। जिले में 15 दिनों में कई बड़ी घटनाएं होने पर पुलिस का ध्यान उससे हटा तो वह फिर शाहजहांपुर आ गया था।

वर्जन

बेदी एजेंटों के माध्यम से सट्टा लगवा रहा था। उसे एक मामले में कोर्ट से राहत मिली गई थी, लेकिन तीन फरवरी को हुई कार्रवाई के बाद से पुलिस को फिर उसकी तलाश थी। उसके तीन मकानों को कुर्क करने की प्रक्रिया शुरू की गई है। अन्य संपत्ति की भी जानकारी जुटाई जा रही।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad