वीडियो न्यूज़ 👉 प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पद नामित होने पर नागरिक अभिनन्दन समारोह का आयोजन - Ideal India News

Post Top Ad

वीडियो न्यूज़ 👉 प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पद नामित होने पर नागरिक अभिनन्दन समारोह का आयोजन

Share This
#IIN
अखिलेश मिश्रा बागी मिर्जापुर
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पद पर  मनोज श्रीवास्तव, बालेंदु मणि त्रिपाठी,  उत्तर मौर्या एवं  धनंजय पाण्डेय के नामित होने पर नागरिक अभिनन्दन समारोह का आयोजन   मिर्जापुर के लालडिग्गी स्थित लायंस स्कूल सभागार में किया गया ।

वीडियो देखें
👇👇👇👇👇







अखिलेश मिश्र "बागी":- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पद पर  मनोज श्रीवास्तव, बालेंदु मणि त्रिपाठी,  उत्तर मौर्या एवं  धनंजय पाण्डेय के नामित होने पर नागरिक अभिनन्दन समारोह का आयोजन   मिर्जापुर के लालडिग्गी स्थित लायंस स्कूल सभागार में किया गया जिसमे भाजपा पदाधिकारीयो और कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ अपने नेतागण का स्वागत और माल्यार्पण किया गया ,अभिनन्दन समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जहा बूथ का कार्यकर्ता मुख्यमंत्री और प्रधानमन्त्री बन सकता है यह पिता - पुत्र और माँ-बेटे की पार्टी नहीं कार्यकर्ताओं की पार्टी है । भाजपा में कार्यकर्ता पद के लिए काम नहीं करता वह देश के मान सम्मान और स्वाभिमान के लिए काम करता है । बालेंदु मणि त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार ने पहली बार हर जाति और धर्म के उत्थान के लिए दरवाजा खोला है । इसके पूर्व संकीर्ण मानसिकता के तहत जाति धर्म को देख कर योजनाओं का संचालन किया जाता था । अब देश का नागरिक किसी भी जाति धर्म का हो सबके लिए काम किया जा रहा है । राम के देश में जहां जन्म पर सोहर और मरने पर राम नाम सत्य बोला जाता था । उस देश में राम का नाम लेना भी अपराध बना दिया गया था । लंबे संघर्ष के बाद  भगवान श्रीराम की जन्म भूमि पर भव्य मन्दिर निर्माणाधीन हैं । उत्तर मौर्या एवं धनंजय पाण्डेय ने देश और समाज के विकास के लिए एकजुटता पर जोर दिया और कहा कि कार्यकर्ताओं  ने जो  सम्मान उन्हें दिया है उसे वह कभी भूल नही सकते ,समारोह की अध्यक्षता कर रहे विश्वनाथ अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के उत्साह की सराहना करते हुए समाज के लिए कार्यकर्ताओं के उत्साह को शुभ बताया । कार्यक्रम में पारस मिश्रा, मधुकर मिश्रा, रविशंकर साहू, पी.डी. दुबे, राजपति ओझा, लल्लूराम मोदनवाल, निर्मला राय, आशुकांत चूनाहे, विद्याधर तिवारी,अनिल सिंह, , राज माहेश्वरी, संजय सिंह जिलाकार्यसमिति सदस्य ,भाजपा नगर अध्यक्ष अभय मिश्रा 
सहित हजारो लोग उपस्थित थे । कार्यक्रम को सफल बनाने में सहसंयोजक रमाकांत दूबे की सराहनीय भूमिका रही , कार्यक्रम का संचालन आशुकांत चुनाहेे के द्वारा किया गया ।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad