*अगले आदेश तक शैक्षणिक गतिविधियाँ स्थगित की गई हैं- कुलपति* - Ideal India News

Post Top Ad

*अगले आदेश तक शैक्षणिक गतिविधियाँ स्थगित की गई हैं- कुलपति*

Share This
#IIN


Dharmendra Seth 

जौनपुर.
वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो० निर्मला एस० मौर्य ने उच्च शिक्षा विभाग, उत्तर प्रदेश शासन द्वारा कोविड- 19 के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत जारी दिशा- निर्देश के क्रम में बुधवार को अधिकारियों एवं शिक्षकों के साथ बैठक की। विश्वविद्यालय में 25 से 31 मार्च तक परीक्षा के अतिरिक्त शैक्षणिक गतिविधियाँ स्थगित की गई हैं।

कुलपति प्रो निर्मला एस० मौर्य ने कहा कि विद्यार्थियों को स्वास्थ्य एवं सुरक्षा के साथ ही शिक्षा उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि एक अप्रैल से परिसर पाठ्यक्रमों की सभी कक्षाएं अगले आदेश तक ऑनलाइन चलेंगी।

चीफ वार्डन डॉ० राजकुमार ने बताया कि जिन विद्यार्थियों की परीक्षाएं समाप्त हो चुकी है उन्हें छात्रावास से घर जाने के लिए निर्देश दिया गया है। छात्रावास की समस्त सुविधाएं 27 मार्च  से अग्रिम आदेश तक बंद रहेंगी. उन्होंने कहा कि  छात्र अपने साथ पठन- पाठन से सम्बंधित सामग्री लेकर ही जाएं जिससे उन्हें ऑनलाइन कक्षाओं के संचालन के समय कोई असुविधा न हो।

कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालयों में शासन द्वारा जारी दिशानिर्देशों का सभी पालन करें. शासन ने कोविड 19 से बचाव के लिए मास्क का प्रयोग, सोशल डिस्टेंस एवं साफ- सफाई के सम्बन्ध में दिशा- निर्देश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad