संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप - Ideal India News

Post Top Ad

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

Share This
#IIN
नसीम अहमद शोहरत अली मछली शहर जौनपुर
*संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप*


मीरगंज,(जौनपुर) थाना क्षेत्र के बरावां गाँव मे सोमवार दोपहर एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी परिजनो के अनुसार महिला ने फांसी लगा कर जान दी है। जबकी मायके से पहुचे लोगो ने दहेज हत्या का आरोप ससुराल जन पर लगाकर पुलिस को तहरीर दी है। मौके पर सीओ एसओ पहुच कर शव को कब्जे मे ले लिया है।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
सोमवार दोपहर को बरावां गाँव के मेहदी हसन की पत्नी चांदनी 21 वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में अपने कमरे मृत मिली परिजनों के अनुसार उसने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया दरवाजा बंद होने के बाद दरावाजा तोडकर देखा गया तो वह फंदे पर झुल रही थी। इसकी जानकारी पुलिस और मायके वालों को दी गयी बरावां गाँव के मेहदी हसन की शादी 14 जुन 20 को प्रयागराज जिले के सराय ममरेज थाना के मसादी गाँव निवासी वकील अहमद की पुत्री चांदनी से हुई थीं। मृतका की मौत की सुचना मिलने पर वकील अहमद पहुच कर ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगा दिया। लिखित शिकायत मे बताया की पुत्री चांदनी की शादी मे सात लाख खर्चा किया था पर ससुराल वाले दो लाख नगद और सोनो की चैन की मांग और कर रहे थे। इसके लिए पुत्री को प्रताड़ित किया जा रहा था इसलिए उसे आज मार दिया गया।
सुचना मिलने पर मौके पर क्षेत्राधिकारी अतर सिह थानाध्यक्ष श्री प्रकाश राय उपनिरीक्षक अरविंद यादव मौके पर पहुच गये। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मायके वालो ने पति ननद व जेठ के ख़िलाफ़ तहरीर दी है ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad