*जिला पंचायत विभाग के मनबढ़ बड़े बाबू ने दी एक अधिकारी के बेटे को जुते से मारने की धमकी* - Ideal India News

Post Top Ad

*जिला पंचायत विभाग के मनबढ़ बड़े बाबू ने दी एक अधिकारी के बेटे को जुते से मारने की धमकी*

Share This
#IIN


Dharmendra Seth 

जौनपुर
 जिला पंचायत राज विभाग के एक बाबू इन दिनों अपने कार्य व्यवहार के चलते चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बाबू पर आरोप है कि इसके पास किसी भी काम के लिए जाने वाले लोगो को प्रताड़ित करके भगा देता है। हद तो तब हो गयी जब एक ग्राम पंचायत अधिकारी का बेटा माता के इलाज के लिए मेडिकल सहायता के लिए गया तो इस बाबू ने उसे भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जुते से मारने की धमकी दे डाला। डरा सहमा यह युवक वहां निकलकर सीधे डीएम के पास पहुंचकर अपना दर्द सुनाया। डीएम ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए इस मामले जांच डीपीआरओ को सौप दिया है। 

नगर के लाइनबाजार थाना क्षेत्र के कन्हईपुर, चांदमारी निवासी अभिषेक कुमार सिंह ने 15 मार्च को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को एक शिकायत पत्र सौपा। उसने डीएम को बताया कि मेरे पिता नागेन्द्र प्रताप सिंह ग्राम पंचायत अधिकारी है। मेरी माता की तबियत खराब होने के कारण मेरे पिता ने स्वास्थ्य सेवा प्राप्त करने के लिए विभाग में आवेदन किया था। पिता के कार्य की व्यस्तता के कारण मै इस कार्य के लिए डीपीआरओ आफिस के बड़े बाबू राकेश सिंह के पास 10 से 12 बार गया इसके बाद भी उन्होने ने कार्य नही किया आज जब मै पुनः उनके पास गया तो राकेश बाबू ने मुझे गालियां देते हुए जुते से मारने की धमकी दिया है। डीएम ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच जिला पंचायत राज अधिकारी को सौप दिया है। 

अब आप इसी से अंदाजा लगा सकते है जब विभाग के कर्मचारी के परिवार के साथ बड़े बाबू द्वारा यह व्यवहार किया जा रहा है तो आम जनता के साथ कैसा सलूक यह बाबू करता होगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad