जिसे लूट कहा जा रहा है पूरा मामला पुलिस के जांच में संदिग्ध पाया गया हैं* - Ideal India News

Post Top Ad

जिसे लूट कहा जा रहा है पूरा मामला पुलिस के जांच में संदिग्ध पाया गया हैं*

Share This
#IIN
सुरेन्द्र श्रीवास्तव किशन चंद खेतासराय जौनपुर
*जिसे लूट कहा जा रहा है पूरा मामला पुलिस के जांच में संदिग्ध पाया गया हैं*


*इमरानगंज में दिनदहाड़े लूट का मामला*
*नगर में चर्चा के अनुसार बदमाश लगभग 1500000 रुपए ले गए*
शाहगंज(जौनपुर)

सोमवार को दिन में 11:00 बजे
जौनपुर में  पैसा कलेक्शन करके बोलेरो से  निकले  रेडियंस कंपनी के कर्मचारी से मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने असलहे के बल पर आतंकित करके लाखों रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गये, कर्मचारी से छिना झपटी का LIVE विडियो सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया । LIVE लूट का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया । सूचना पर पहुंची  पुलिस घटना को संदिग्ध मानते हुए मामले की जांच में जुटी गयीं हैं ।
पुलिस के जाँच में पता चला कि 
  उसी के कंपनी में  काम करने वाले दो लोग बैंग चेक करनें के बहाने  उसका बैंग लेकर चलें गयें ।विडीयो वायरल होने के बाद 
जिसे लूट कहा जा रहा है पूरा मामला पुलिस के जांच में  संदिग्ध पाया गया  हैं ।
 शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के इमरान गंज बाजार स्थित ऑनलाइन प्रोडक्ट को सप्लाई करने वाली कंपनी इलास्टिक रंन फ्लिपकार्ट कि ऑफिस है। इस कंपनी का रेडियम कंपनी से पैसे को कलेक्शन करने का कांट्रैक्ट रेडियन कंपनी  से है। सोमवार को दिन में 11:00 बजे रेडियन कंपनी के कर्मचारी पवन कुमार जिला मुख्यालय से बोलेरो से ड्राइवर के साथ कलेक्शन करने आया था। नगर के विभिन्न स्थानों से कलेक्शन करके क्षेत्र के इमरान गंज बाजार स्थित इलास्टिक रन फ्लिपकार्ट ऑफिस से पांच लाख पचास हजार छय सौ ₹99 रुपए कलेक्शन करके जैसे ही ऑफिस से नीचे उतरा अपने बोलेरो के पास पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाश पहुंचे और असलहे के बल पर पवन कुमार को आतंकित करके रुपए से भरा बैग छीनकर बाइक पर सवार होकर  असलहा लहराते हुए शाहगंज की तरफ भाग निकले। कलेक्शन किए गए रुपए से भरा एक और बैग बच गया। घटना की जानकारी मिलतें हीं पुलिस मौके पर पहुंच गयीं हैं ।
पुलिस लूट की घटना को संदिग्ध मानते हुए हर पहलू पर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है । पुलिस की मानें तो कर्मचारी के पास से एक बैंग से नोटों से भरी 13 लाख  रुपेय बरामद किया गया है । पुलिस के अनुसार कर्मचारी का कहना है कि उसी के कंपनी में  काम करने वाले दो लोग बैंग चेक करनें के बहाने उसका बैंग लेकर चलें गयें । पुलिस लूट की घटना से हलकान रहीं वहीं पुलिस जांच पड़ताल में जुटी  है

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad