सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईई) के पेपर लीक के मामले में दो जवान दबोचे - Ideal India News

Post Top Ad

सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईई) के पेपर लीक के मामले में दो जवान दबोचे

Share This
#IIN


Mayank Jha and Anil Gupta

मुंबई
 पुणे शहर पुलिस की अपराध शाखा ने सेना की भर्ती के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीईई) के पेपर लीक के मामले में दो सेना के जवानों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान बारामती तालुका में सेना के किशोर महादेव गिरी (40) और माधव शेषराव गीते (38) और सेना के जवान गोपाल युवराज कोली (31) और उदय दत्तू अवी (23) के रूप में हुई है, दोनों बॉम्बे इंजीनियर ग्रुप और सेंटर के साथ तैनात हैं।
पुणे सिटी पुलिस के ज्वाइंट सीपी रवींद्र शिस्वे ने कहा कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनमें कुछ सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी शामिल हैं और उनमें से कुछ पूर्व सैन्य प्रशिक्षण केंद्र चला रहे हैं। हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि पेपर इन लोगों तक कैसे पहुंचा और इनमें कौन-कौन शामिल थे।

लीक होने वाला पेपर pan India exam था जो 28 फरवरी को होना था, उसे लीक होने की वजह से कुछ घंटे पहले सैन्य खुफिया (एमआई) के खुलासे के बाद रद्द कर दिया गया था। 

हर साल भारतीय सेना सेना के कर्मियों के आश्रितों के लिए एक विशेष भर्ती अभियान का आयोजन करती है जिसे यूनिट मुख्यालय (UHQ) कोटा भर्ती या भारतीय सेना संबंध भर्ती के नाम से जाना जाता है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad