किसान आंदोलन को लेकर अजय देवगन की कार रोककर हंगामा करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ़्तार - Ideal India News

Post Top Ad

किसान आंदोलन को लेकर अजय देवगन की कार रोककर हंगामा करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

Share This
#IIN



बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की कार रोकने के आरोप में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक युवक गिरफ़्तार किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक कथित तौर पर किसान आंदोलन का समर्थक है और  एक्टर की कार रोककर उनसे आंदोलन को लेकर ट्वीट ना करने की वजह पूछ रहा था। 

अजय देवगन अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व स्थित फ़िल्मसिटी जा रहे थे। वो फ़िल्मसिटी के गेट में दाख़िल होने ही वाले थे कि ख़ुद को किसान समर्थक कहने वाले एक युवक ने अजय की कार रोक ली और उनसे पूछने लगा कि किसानों को आंदोलन करते हुए 100 दिनों से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन अजय ने उनके समर्थन में ट्वीट क्यों नहीं किया। इससे आस-पास अफरा-तफरी छा गयी। लगभग 15 मिनट तक अजय की कार वहीं रुकी रही। पुलिस ने आकर अजय को वहां से निकाला। अजय गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर जा रहे थे, जो फ़िल्मसिटी में लगा हुआ है। 

ढिंढोशी पुलिस ने बाद में युवक को गिरफ़्तार कर लिया। वहां युवक के साथ मौजूद कुछ लोगों ने कहा कि आरोपी सिर्फ़ किसान आंदोलन को लेकर अजय से बात करना चाह रहा था। कार रोकने वाले युवक का नाम राजदीप सिंह बताया जाता है। उसे आईपीसी की धाराओं 341, 504 और 506 के तहत गिरफ़्तार किया गया है। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad