लखनऊ में प्रेमिका के घर पर प्रेमी ने तोड़ा दम - Ideal India News

Post Top Ad

लखनऊ में प्रेमिका के घर पर प्रेमी ने तोड़ा दम

Share This
#IIN


Zainab Aqil Khan

लखनऊ
 राजधानी में रविवार को संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव उसकी प्रेमिका के घर पर मिला। लंबे समय से युवक परिवार से अलग प्रेम‍िका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। पुलिस के मुताबिक, मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


मामला तालकटोरा थानाक्षेत्र का है। यहां हबीब नगर ऐशबाग निवासी प्रेमा देवी ने रविवार को बाजारखाला पुलिस को घटना की सूचना दी थी। प्रेमा के मुताबिक,  उनका बेटा विजय मीना बेकरी तालकटोरा में अपनी प्रेमिका के साथ रहता था। रविवार सुबह विजय के मोबाइल नंबर से उसकी प्रेमिका ने फोन किया और कहा कि आपका बेटा बीमार है। इसे आकर ले जाओ। इसके बाद विजय की बहन लाडो वहां पहुंची तो उसका भाई मृत पड़ा मिला। परिवारजन शव लेकर अपने घर आए और पुलिस को सूचना दी। 


 इंस्पेक्टर बाजारखाला के मुताबिक, विजय कुमार हाफ डाला चलाता था। लंबे समय से वह मीना बेकरी के पास अनीता नाम की युवती के साथ रह रहा था। पूछताछ में अनीता ने बताया है कि शनिवार रात में अचानक विजय की तबीयत बिगड़ गई थी। इससे पहले कि वह कुछ समझती, विजय ने दम तोड़ दिया। कई बिंदुओं पर मामले की छानबीन की जा रही है। शव पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad