*जौनपुर मूल के पुलिस इन्सपेक्टर ने वेटर के साथ किया दुष्कर्म,पुलिस ने किया गिरफ्तार* - Ideal India News

Post Top Ad

*जौनपुर मूल के पुलिस इन्सपेक्टर ने वेटर के साथ किया दुष्कर्म,पुलिस ने किया गिरफ्तार*

Share This
#IIN




Anju Pathak and Avdhesh Mishra

*प्रदेश के पुलिस विभाग में जौनपुर मूल के निवासी इन्सपेक्टर गोरखपुर में वीआईपी ड्यूटी के बाद महराजगंज के इंस्पेक्टर ने होटल में लड़की की मांग पूरी न होने पर वेटर के साथ दुष्कर्म कर दिया* । बताया जा रहा है कि लड़की की डिमांड न पूरी होने पर इन्सपेक्टर ने वेटर को कमरे में बंद कर उसके साथ गलत कृत्य किया। घटना के बाबत मैनेजर की सूचना पर देर रात होटल में पहुंची गोरखपुर की कोतवाली पुलिस ने इन्सपेक्टर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान उसने पुलिस के साथ भी खूब हंगामा किया।
कड़ी मशक्कत के बाद उसे काबू में लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। नशे में धुत इंस्पेक्टर का मेडिकल कराकर कोतवाली पुलिस ने उसे हवालात में डाल दिया। इंस्पेक्टर के खिलाफ कुकर्म, नशे में धुत होकर हंगामा करने और जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। जौनपुर जिले का मूल निवासी विनोद कुमार यादव महराजगंज में क्राइम ब्रांच के विवेचना सेल में तैनात है। 

 
शनिवार को वीआईपी ड्यूटी के लिए वह गोरखपुर आया था। बबीना रोड के होटल में उसने कमरा लिया। रात में करीब 11 बजे कहीं से नशे में धुत होकर वह होटल में पहुंचा। थोड़ी देर बाद उसने होटल कर्मचारियों से लड़की का इंतजाम करने को कहा। उसकी बात सुनकर होटल कर्मचारी परेशान हो गए। नशे में धुत इंस्पेक्टर ने जमकर मनमानी की। खाना मंगाने के बहाने वेटर को कमरे में बुलाया। उसे पटककर उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। वेटर के चिल्लाने पर अन्य कर्मचारी जुट गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

 

कोतवाली पुलिस पहुंची तो इंस्पेक्टर आधे कपड़ों में मिला। उसे देख पुलिसवाले शर्मसार हो गए लेकिन इंस्‍पेक्‍टर ने कोई शर्म महसूस करने की बजाए पुलिस वालों को अर्दब में लेने की कोशिश की। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए उसे काबू मेें कर लिया। उसका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद हवालात में डाल दिया। इंस्पेक्टर के खिलाफ कुकर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad